Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2020 : कगिसो रबाडा ने पंजाब के खिलाफ फेंके सुपरे ओवर की प्लानिंग के बारे में कही ये बात

उन्होंने कहा, "आप चीजों को लेकर प्लानिंग नहीं करते हो। मैंने जीतने को लेकर प्लानिंग नहीं की थी, लेकिन अपने प्लान को लागू इसलिए किया ताकि जीत सकूं।"

IANS Reported by: IANS
Published on: September 22, 2020 14:27 IST
Kagiso Rabada said this about the planning of Supare Over against KXIP vs DC- India TV Hindi
Image Source : PTI Kagiso Rabada said this about the planning of Supare Over against KXIP vs DC

दुबई। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा ने कहा है कि पहले मैच में दबाव में रहना उनके लिए अच्छा था। आईपीएल-13 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे रबाडा ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में सुपर ओवर फेंका था और सिर्फ दो रन दिए थे।

रबाडा ने कहा, स्टोइनिस ने शानदार बल्लेबाजी की। अंत में उन्होंने अविश्वसनीय पारी खेली और हमें सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। वहीं श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत ने भी शुरुआत में अच्छी बल्लेबाजी की।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : डेब्यू से पहले घबराए हुए थे देवदत्त पादिक्कल, विराट कोहली के बारे में कही ये बात

उन्होंने कहा, "स्टोइनिस का क्या शानदार दिन रहा। उन्होंने दो फुलटॉस फेंकी और दो विकेट लिए। और वहां से हमने मैच अपने हाथ में ले लिया।"

रबाडा ने सुपर ओवर में सिर्फ दो रन दिए और दो विकेट भी लिए।

उन्होंने कहा, "आप चीजों को लेकर प्लानिंग नहीं करते हो। मैंने जीतने को लेकर प्लानिंग नहीं की थी, लेकिन अपने प्लान को लागू इसलिए किया ताकि जीत सकूं। मुझे लगता है कि मैं सुपर ओवर में यह कर सका। क्रिकेट इसी तरह होता है।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : डेब्यू से पहले घबराए हुए थे देवदत्त पादिक्कल, विराट कोहली के बारे में कही ये बात

इसी के साथ उन्होंने कहा "ईमानदारी से कहूं तो यह बहुत राहत की बात थी क्योंकि मैं जानता था कि अगर मैं यह कर सका और जिस तरह के बल्लेबाज हमारे पास हैं, हम मैच जीत सकते हैं। मैं इस बात से खुश था कि मैं विकेट ले सका और टीम को जीत दिलाने में मदद कर सका।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement