1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 | हैदराबाद की टीम पर भड़के सहवाग, कहा बेयरस्टो टॉयलेट में नहीं थे तो सुपर ओवर में क्यों नहीं खेले?

IPL 2021 | हैदराबाद की टीम पर भड़के सहवाग, कहा बेयरस्टो टॉयलेट में नहीं थे तो सुपर ओवर में क्यों नहीं खेले?

भारतीय पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी हैरान रह गए। सहवाग ने मैच के बाद कहा कि हैदराबाद की अपनी हार की जिम्मेदार खुद है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 26, 2021 11:04 IST
Virender Sehwag, furious on the Hyderabad team, said if Bairstow was not in the toilet then why not - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Virender Sehwag, furious on the Hyderabad team, said if Bairstow was not in the toilet then why not play in the super over?

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को रविवार रात आईपीएल 2021 में एक और हार का सामना करना पड़ा। फॉर्म में चल रही दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने सुपर ओवर में हैदराबाद की टीम को हार का स्वाद चखाया। हैदराबाद की टीम ने मैच के दौरान कुछ ऐसे अजीबो-गरीब फैसले लिए जिसे देखने के बाद भारतीय पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी हैरान रह गए। सहवाग ने मैच के बाद कहा कि हैदराबाद की अपनी हार की जिम्मेदार खुद है।

वीरेंद्र सहवाग ने मैच के बाद ट्वीट करके कहा कि अगर जॉनी बेयर्सोट टॉयलेट में नहीं थे तो वह सुपर ओवर में बल्लेबाजी की पहली पसंद क्यों नहीं था जबकि उन्होंने मेन इनिंग में 18 गेंदों पर 38 रन की पारी खेली थी। हैदराबाद ने अच्छी लड़ाई की, लेकिन हार का दोष उनके अजीबो-गरीब फैसलों को जाता है।

बता दें, हैदराबाद की ओर से सुपर ओवर खेलने डेविड वॉर्नर के साथ केन विलियमसन आए थे। हैदराबाद ने सुपर ओवर में पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 रन बनाए थे, आखिरी गेंद पर वॉर्नर ने एक शॉट रन लिया था जिसका खामियाजा उनकी टीम को भुगतना पड़ा। दिल्ली की ओर से पंत और धवन की जोड़ी ने सुपर ओवर में 8 रनर बनाकर मैच जीत लिया।

दिल्ली ने पहले खेलते हुए हैदराबाद के के सामने 160 रनों की चुनौती रखी थी लेकिन 20 ओवरों की समाप्ति तक हैदराबाद की टीम सात विकेट पर 159 रन ही बना सकी थी। हैदराबाद की ओर से केन विलियमसन ने 66 रन की नाबाद पारी खेली।

दोनों टीमों का यह पांचवां मुकाबला था। बीते सीजन का फाइनल खेल चुकी दिल्ली की टीम ने चार जीत और एक हार से आठ अंक लेकर आठ टीमों की तालिका में दूसरे स्थान पर पहुं गई है। 

इसी तरह हैदराबाद के साथ मामला उलटा है। उसने एक मैच जीता है जबकि उसे चार में हार मिली है उसके खाते में सिर्फ दो अंक हैं और वह तालिका में सातवें स्थान पर है।

दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट पर 159 रन बनाए। इसमें सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के 53, शिखर धवन के 28, कप्तान ऋषभ पंत के 37 और स्टीवन स्मिथ के नाबाद 34 रन शामिल हैं। हैदराबाद की ओर से सिद्धार्थ कौल ने दो विकेट लिया जबकि राशिद खान को एक सफलता मिली।

Write a comment

Social Tracker