1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2022
  5. IPL 2022: कप्तान संजू सैमसन ने इस खिलाड़ी को बताया सीएसके के खिलाफ मिली जीत का हीरो

IPL 2022: कप्तान संजू सैमसन ने इस खिलाड़ी को बताया सीएसके के खिलाफ मिली जीत का हीरो

संजू सैमसन ने टीम के खिलाड़ियों की जमकर तारीफ को और गेंदबाजों का मनोबल बढ़ाया है। इस मैच में राजस्थान की टीम ने मोइन अली तूफानी पारी के बावजूद सीएसके को महज 150 रन के स्कोर पर रोक दिया।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: May 21, 2022 12:26 IST
Yashaswi Jaiswal, Virender Sehwag, IPL 2022, Chennai Super Kings, Rajasthan Royals, RR, CSK, Yashasv- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/BCCI राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन 

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के 68वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 5 विकेट से हरा दिया। इस जीत के बाद राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टीम के खिलाड़ियों की जमकर तारीफ को और गेंदबाजों का मनोबल बढ़ाया है। इस मैच में राजस्थान की टीम ने मोइन अली तूफानी पारी के बावजूद सीएसके को महज 150 रन के स्कोर पर रोक दिया।

मुकाबले के कप्तान सैमसन ने कहा, ‘‘शुरुआत में मोईन अली जैसा खेल रहे थे उससे लगा कि बड़ा स्कोर बनने वाला है। हालांकि उसके बाद हमारे गेंदबाजों ने बहुत बढ़िया वापसी की। आज अश्विन ने जैसी बल्लेबाजी की वह अद्भुत था।’’ 

यह भी पढ़ें- IPL 2022: आखिरी लीग मैच में मिली हार के बाद सीएसके के कप्तान धोनी ने बताया कहां हुई टीम से चूक

उन्होंने कहा, ''हमलोगों ने लीग स्टेज में जिस तरीके का क्रिकेट खेला है, वह तारीफ योग्य है। खास तौर से अश्विन ने जैसी बल्लेबाजी की वह अदभुत था। इस सीजन के शुरु होने से पहले वह नेट्स में काफी बल्लेबाजी कर रहे थे।

वहीं अपने ऑलराउंडर खेल (एक विकेट और नाबाद 40 रन) के लिए मैन ऑफ द मैच चुने गये अश्विन ने कहा, ‘‘ यह हमारे लिए एक बढ़िया दिन रहा। हमने लीग चरण को सकारात्मक तरीके से खत्म किया है। मैंने नेट पर बल्लेबाजी का काफी अभ्यास किया। मैं ताकत के साथ बड़ा शॉट नहीं खेल सकता ऐसे में रन बनाने के लिए मैं नये तरीके ढूंढता रहता हूं। ’’