Friday, May 10, 2024
Advertisement

अमेरिकी कोच ने माना अंडर-17 फुटबॉल वर्ल्ड कप में भारत की टीम काफी मुश्किल है

अमेरिका की अंडर-17 फुटबाल टीम के कोच जॉन हैकवर्थ ने कहा कि फीफा अंडर-17 विश्व कप मेजबान देश भारत की टीम काफी मुश्किल है। भारत और अमेरिका शुक्रवार को एक दूसरे के खिलाफ विश्व कप में अपने अभियान की शुरुआत करेंगी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 06, 2017 13:07 IST
USA coach John Hackworth- India TV Hindi
USA coach John Hackworth

 नई दिल्ली:  अमेरिका की अंडर-17 फुटबाल टीम के कोच जॉन हैकवर्थ ने कहा कि फीफा अंडर-17 विश्व कप मेजबान देश भारत की टीम काफी मुश्किल है। भारत और अमेरिका शुक्रवार को एक दूसरे के खिलाफ विश्व कप में अपने अभियान की शुरुआत करेंगी।

हैकवर्थ ने कहा, "मेरा मानना है कि कल के मैच में हमारा डिफेंस मजबूत कड़ी होगा। अगर हमारा डिफेंस अच्छा करता है तो हमारी आक्रामण पंक्ति भी अच्छा करेगी। हमने जो देखकर समझा है उसके मुताबिक भारत एक मुश्किल टीम है। उन्होंने कहा उनके पास अच्छे सेंटर फॉरवर्ड और कई अच्छे खिलाड़ी हैं। हमें उनका सम्मान करना होगा।"

हैकवर्थ ने कहा कि भारत इस टूर्नामेंट की सबसे मेहनती टीम है और इसी मेहनत के दम पर उसने पिछले साल काफी सुधार किया है। हमने जितनी भी टीमें देखीं हैं और जितनी भी टीमों के खिलाफ खेले हैं उनमें भारत सबसे मेहनती टीम है। उन्होंने काफी सुधार किया है। हम इस मैच में भारत का सम्मान करते हुए जाएंगे।"

अमेरिका के फॉरवर्ड खिलाड़ी जोश सर्जेट अपनी टीम की सफलता को लेकर आश्वस्त हैं। उन्होंने कहा, "भारत बहुत अच्छी टीम है। वह काफी मेहनती है, लेकिन मैं जानता हूं कि हमारी टीम उनका मुकाबला करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सर्जेट ने अमेरिका की अंडर-20 टीम का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने कहा कि वह अपने उस अनुभव को यहां इस्तेमाल करेंगे। उन्होंने कहा, "मेरे पास अंडर-20 विश्व कप में खेलने का अनुभव है। यह मेरे लिए अच्छी बात है क्योंकि मैं उस अनुभव का यहां इस्तेमाल कर सकता हूं और टीम की मदद कर सकता हूं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement