Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जर्मन लीग बुंदेसलीगा के अधिकारी ने की फुटबॉल दिल्ली की मदद की पेशकश

जर्मन टॉप फुटबॉल लीग बुंदेसलीगा के एक शीर्ष अधिकारी ने दिल्ली फुटबॉल की मदद की पेशकश की है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: August 05, 2020 17:01 IST
जर्मन लीग बुंदेसलीगा...- India TV Hindi
Image Source : BUNDESLIGA जर्मन लीग बुंदेसलीगा के अधिकारी ने की फुटबॉल दिल्ली की मदद की पेशकश

नई दिल्ली। जर्मन टॉप फुटबॉल लीग बुंदेसलीगा के एक शीर्ष अधिकारी ने दिल्ली फुटबॉल की मदद की पेशकश की है। बुंदेसलीगा इंटरनेशनल के वैश्विक मार्केटिंग प्रमुख पीयर नोबर्ट ने कहा कि उनका संगठन खेल के संचालन के लिये स्थानीय अधिकारियों से अनुभव साझा कर सकता है।

उन्होंने कहा, ‘‘हम दिल्ली फुटबॉल की खेल के विकास में मदद कर सकते हैं। स्थानीय फुटबॉल प्रेमियों से जुड़कर हम बुंदेसलीगा के प्रशंसकों की संख्या में भी इजाफा कर सकेंगे।’’ अफ्रीकी फुटबॉल परिसंघ के पूर्व महासचिव हिशाम अल अमरानी ने दिल्ली में फुटबॉल के विकास के लिये दस साल की योजना का सुझाव दिया है। 

इससे पहले दिल्ली फुटबॉल ने भारतीय कप्तान सुनील छेत्री के जन्मदिन के खास मौके पर 3 अगस्त को एक ऑनलाइन कार्यक्रम आयोजित किया था जिसमें खेल मंत्री किरण रिजिजू, एएफसी के महासचिव डाटो विंडसर, जगदीश मिश्रा, फुटबाल दिल्ली के अध्यक्ष शाजी प्रभाकरन वर्चुअल रुप से मौजूद थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement