Friday, April 26, 2024
Advertisement

नरवाना जैसी छोटी जगह पर भी अंतर्राष्ट्रीय स्तर का टर्फ होने से खुश हैं हॉकी खिलाड़ी मंदीप मोर

भारतीय पुरुष हॉकी टीम के डिफेंडर मनदीप मोर इस बात से बेहद खुश हैं कि हरियाणा के अंबाला स्थित नरवाना जैसे छोटे शहरों में भी अब अंतर्राष्ट्रीय स्तर का टर्फ है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: October 10, 2020 17:53 IST
Mandeep Mor- India TV Hindi
Image Source : TWITTER - @THEDRAGFLICK Mandeep Mor

नई दिल्ली| भारतीय पुरुष हॉकी टीम के डिफेंडर मनदीप मोर इस बात से बेहद खुश हैं कि हरियाणा के अंबाला स्थित नरवाना जैसे छोटे शहरों में भी अब अंतर्राष्ट्रीय स्तर का टर्फ है। मोर की कप्तानी में भारत की जूनियर पुरुष हॉकी टीम ने 2019 में सुल्तान जोहोर कप में रजत पदक जीता था। उनका मानना है कि इस क्षेत्र में नए टर्फ होने से युवा खिलाड़ियों को कम उम्र से ही काफी मदद मिलेगी।

मोर ने कहा, " मैं इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि इस क्षेत्र के लोगों के लिए इसके क्या मायने रखता है। हमारे जैसे छोटे गांव में अंतर्राष्ट्रीय स्तर का पिच होना यहां के खिलाड़ियों के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है।"

IPL 2020 : '185 रन का लक्ष्य कम लग रहा था लेकिन विकेट ने हैरान किया', जीत के बाद बोले अय्यर

उन्होंने कहा, " लोगों को इस बात से अजीब लग सकता है कि नए टर्फ के खुलने से हम इतनी खुशियां क्यों मना रहे हैं। लेकिन हमारे लिए यह एक बहुत बड़ी उपलब्धि है क्योंकि पहले अगर हमें ऐसी पिचों पर खेलना होता तो इसके लिए हमें नरवाना से 122 किमी दूर शाहबाद मारकंडा जाना पड़ता था। और बस से वहां तक जाने में दो घंटे लगते थे।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement