Thursday, March 28, 2024
Advertisement

WTA फाइनल्स में नहीं खेल पाएंगी योहाना कोंटा

ब्रिटेन की स्टार खिलाड़ी योहाना कोंटा ने पैर में चोट के कारण क्रैमलिम ओपन से नाम वापस ले लिया और इस कारण वह डब्ल्यूटीए फाइनल्स में नहीं खेल पाएंगी।

IANS Reported by: IANS
Updated on: October 15, 2017 19:40 IST
Johanna Konta- India TV Hindi
Johanna Konta

सिडनी: ब्रिटेन की स्टार खिलाड़ी योहाना कोंटा ने पैर में चोट के कारण क्रैमलिम ओपन से नाम वापस ले लिया और इस कारण वह डब्ल्यूटीए फाइनल्स में नहीं खेल पाएंगी। 10वीं विश्व वरीयता प्राप्त कोंटा ने मॉस्को टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचकर सिंगापुर टूर्नामेंट में अपनी जगह बना ली थी।

सिंगापुर टूर्नामेंट में विश्व के शीर्ष-8 स्तर के खिलाड़ी खेलेंगे। हालांकि, इस माह की शुरुआत में आयोजित हांगकांग ओपन टूर्नामेंट में वह चोटिल हो गई थीं। ब्रिटेन की 26 वर्षीया खिलाड़ी कोंटा भले ही टूर्नामेंट से बाहर हो गई हों, लेकिन डब्ल्यूटीए एलीट ट्रॉफी में क्वालीफाई करने की दौड़ में बनी हुई हैं।

डब्ल्यूटीए फाइनल्स टूर्नामेंट की शुरुआत 22 अक्टूबर से होगी, वहीं डब्ल्यूटीए एलीट ट्रॉफी प्रतियोगिता का आयोजन चीन जुहाई में 31 अक्टूबर से होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement