Saturday, April 27, 2024
Advertisement

टोक्यो ओलंपिक तक हमारे खेल में सुधार की काफी गुंजाइश : सलीमा टेटे

भारतीय महिला हॉकी टीम की युवा मिडफील्डर सलीमा टेटे का मानना है कि तोक्यो ओलंपिक के एक साल के लिये स्थगित होने से उनकी टीम को अपने खेल में सुधार करने के लिये पर्याप्त समय मिल गया है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: April 29, 2020 14:21 IST
There is a lot of scope to improve our game in the next one...- India TV Hindi
Image Source : HOCKEY INDIA There is a lot of scope to improve our game in the next one year : salima tete

बेंगलुरू। भारतीय महिला हॉकी टीम की युवा मिडफील्डर सलीमा टेटे का मानना है कि तोक्यो ओलंपिक के एक साल के लिये स्थगित होने से उनकी टीम को अपने खेल में सुधार करने के लिये पर्याप्त समय मिल गया है।

ओलंपिक खेलों के लिये 24 सदस्यीय संभावित टीम अभी भारतीय खेल प्राधिकरण (साइ) के बेंगलुरू स्थित केंद्र में है और सभी खिलाड़ी अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं। टेटे ने कहा, ‘‘अगले एक साल में हमारे खेल में सुधार की बहुत गुंजाइश है। लॉकडाउन के दौरान अपनी फिटनेस पर ध्यान देने से हम फिर से अभ्यास के लिये तैयार रहेंगे।’’

उन्होंने कहा, ‘‘हम कड़ी मेहनत करने और ओलंपिक खेलों की तैयारियों में आने वाली किसी भी चुनौती का सामना करने के लिये मानसिक तौर पर तैयार हैं।’’ कोविड-19 महामारी के कारण तोक्यो खेलों को एक साल के लिये स्थगित कर दिया गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement