Monday, April 29, 2024
Advertisement

बेंगलुरु बुल्स ने दी जयपुर पिंक पैंथर्स को मात, तमिल थलाइवाज ने भी दर्ज की जीत, जानें प्वाइंट्स टेबल का हाल

PKL 2024: प्रो कबड्डी लीग लीग के 10 सीजन में 13 दिसंबर को 2 मुकाबले खेले गए जिसमें एक में बेंगलुरु बुल्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ जीत दर्ज की जबकि दूसरे मैच में तमिल थलाइवाज ने तेलगु टाइटंस के खिलाफ मुकाबले में रोमांचक जीत दर्ज की।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: December 13, 2023 23:59 IST
Tamil Thalaivas vs Telugu Titans- India TV Hindi
Image Source : PTI तमिल थलाइवाज बनाम तेलगु टाइटंस

प्रो कबड्डी लीग (PKL 2024) के 10वें सीजन आज 2 रोमांचक मुकाबले खेले गए हैं। इस सीजन के 21वें मैच में तमिल थलाइवाज टीम का सामना तेलुगु टाइटंस से था और इस मैच का परिणाम खेल के आखिरी मिनट में जाकर मिला। तमिल थलाइवाज ने मुकाबले को 38-36 से अपने नाम करने के साथ इस सीजन अपनी दूसरी जीत दर्ज की। वहीं सीजन का 22वां मैच बेंगलुरु बुल्स और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच हुआ और ये मुकाबला भी काफी रोमांचक रहा जिसमें बेंगलुरु बुल्स ने 32-30 के अंतर से मुकाबले को अपने नाम करने के साथ प्वाइंट्स टेबल में भी एक लंबी छलांग लगाने में कामयाब रहे।

तमिल थलाइवाज की जीत में नरेंदर कंडोला ने निभाई अहम भूमिका

तमिल थलाइवाज और तेलुगु टाइटंस के बीच खेले गए मुकाबले को लेकर बात की जाए तो उसमें तमिल टीम का हिस्सा नरेंदर कंडोला का कमाल देखने को मिला जिन्होंने इस मुकाबले में सबसे ज्यादा 9 रेड अंक हासिल किए। इसके अलावा साहिल गुलिया ने भी 7 टैकल प्वाइंट्स अपने नाम किए। इस मैच में पहले हाफ का खेल खत्म होने पर तमिल थलाइवाज ने 20-17 के अंतर के साथ तेलुगु टाइटंस के खिलाफ बढ़त बनाकर रखी हुई थी। तेलुगु टाइटंस ने दूसरे हाफ में वापसी का प्रयास किया और एक समय वह स्कोर को बराबरी पर भी लेकर आ गए थे, लेकिन अंतिम समय पर मुकाबला उनके हाथ से निकल गया।

बेंगलुरु बुल्स की जीत में विकास और भरत ने दिखाया कमाल

इस सीजन के 22वें मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स का सामना जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम से था। बेंगलुरु ने इस मुकाबले को भले ही 2 अंकों के अंतर से जीता लेकिन उसमें विकास कंडोला और भरत हूडा ने काफी अहम भूमिका निभाई जिसमें दोनों ने मुकाबले में 8-8 रेडिंग अंक हासिल किए। वहीं जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए डिंग में वी अजीत कुमार ने 9 रेडिंग अंक अपने नाम किए। वहीं इस हार के साथ जयपुर पिंक पैंथर्स अब प्वाइंट्स टेबल में 10 अंकों के साथ 8वें स्थान पर पहुंच गई है। वहीं पहले नंबर पर 18 अंकों के साथ बंगाल वॉरियर्स जबकि 17 और 14 अंकों के साथ गुजरात जाएंट्स और बेंगलुरु बुल्स दूसरे और तीसरे स्थान पर काबिज हैं। प्वाइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर 12 अंकों के साथ इस समय यूपी योद्धा की टीम है।

ये भी पढ़ें

नाथन लायन को पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरिज शुरू होने से पहले याद आए अश्विन, कह दी बड़ी बात

भारत दौरे के लिए इंग्लैंड ने अब इस टीम का किया ऐलान, ये खिलाड़ी संभालेगा कप्तानी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement