Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Moto G34 5G की कीमत का हुआ खुलासा, IP रेटिंग के साथ मिलेगी 120Hz की डिस्प्ले, 9 जनवरी को होगी एंट्री

अगर आप बजट सेगमेंट में कोई नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। दिग्गज टेक कंपनी मोटोरोला 9 जनवरी को भारत में Moto G34 5G को लॉन्च करने जा रहा है। मोटो के इस स्मार्टफोन में यूजर्स को कम दाम में तगड़े फीचर्स मिलेंगे।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 05, 2024 16:57 IST
Moto G34 5G, Moto G34 5G Price Leaked, Moto G34 5G Features- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को कम दाम में धांसू फीचर्स मिलने वाले हैं।

अगर आप मोटोरोला के फैंस हैं और मोटो सीरीज आपको पसंद आती है तो आपको अब खुश हो जाना चाहिए। मोटोरोला भारत में अगले सप्ताह एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। मोटो की तरफ से 9 जनवरी को बजट सेगमेंट में Moto G34 को लॉन्च किया जाएगा। भारतीय मार्केट में पेश करने से पहले कंपनी इसका टीजर जारी कर चुकी है। Motorola Moto G34 में ग्राहकों को 16MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

कुछ दिन पहले ही मोटो की तरफ से ऐलान किया गया था कि भारत में 9 जनवरी 2024 को Moto G34 को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इसके लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रोसाइट लाइव कर दी है यानी यह साफ है कि आप इसे फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे। लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन की कीमत का भी खुलास हो चुका है। 

Moto G34 की कीमत और फीचर्स

एक रिपोर्ट के मुताबिक Moto G34 5G स्मार्टफोन भारत में 10,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हो सकता है।  यह कीमत 4GB रैम और 128GB वेरिएंट की होगी। आपको बता दें कि कंपनी इस स्मार्टफोन को चीन के मार्केट में पहले ही उतार चुकी है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले दी है। इसमें यूजर्स को 120hz का रिफ्रेश रेट और 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलेगी। 

IP रेटिंग के साथ आएगा बजट स्मार्टफोन

Moto G34 5G में ग्राहकों 8GB की वर्चुअल रैम भी मिलेगी। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी मिलेगी। कंपनी ने इसमें 18W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया है।  अगर इसके कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। बता दें कि यह स्मार्टफोन IP52 वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंस फीचर के साथ आता है। 

यह भी पढ़ें- आधे दाम में मिल रहा है 200MP कैमरे वाला फोन, 60 मेगापिक्सल का है सेल्फी कैमरा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement