Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Galaxy Unpacked 2024: 17 जनवरी को सैमसंग कर देगा Apple और Oneplus की छुट्टी, लॉन्च होंगे 3 दमदार स्मार्टफोन

सैमसंग की तरफ से Galaxy unpacked event का ऐलान कर दिया गया है। यह इवेंट 17 जनवरी को होने जा रहा है। सैमसंग इस सीरीज में तीन जबरदस्त स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। अगर आप इस सीरीज के किसी भी स्मार्टफोन को लेना चाहते हैं तो बता दें कि सैमसंग ने इसकी प्री बुकिंग शुरू कर दी है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 05, 2024 16:15 IST
Samsung Galaxy S24, how to book Samsung Galaxy S24, Samsung Galaxy S24 price in india- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग ने फ्लैगशिप सीरीज की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है।

Samsung Galaxy S24 in India: हर साल की ही तरह सैमसंग फैंस को इस साल भी कंपनी के सबसे बड़े इवेंट Samsung Galaxy Unpacked 2024 का बेसब्री से इंतजार है। अगर आप भी इसमें शामिल हैं तो अब आपका इंतजार खत्म होने जा रहा है। सैमसंग 17 जनवरी को Galac=xy Unpacked इवेंट आयोजित कर रहा है। इसमें कंपनी अपने 3 फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। 

2024 आते ही सैमसंग की तरफ से गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की तारीख की घोषणा कर दी गई है। बता दें कि 17 जनवरी को भारतीय समयानुसार रात 11.30 मिनट से इसकी लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी। अगर आप इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जाकर देख सकते हैं। 

सैमसंग ने जारी किया वीडियो

सैमसंग ने अपने अपकमिंग Galaxy Unpacked 2024 इवेंट के लिए एक टीजर वीडियो भी जारी किया है। इस वीडियो में Galaxy AI is Coming लिखा हुआ है। इसका मतलब साफ है कि इस इवेंट की थीम पूरी तरह से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर आधारित होगा। इवेंट में लॉन्च होने वाले सभी स्मार्टफोन में यूजर्स को कई तरह के खास फीचर्स देखने को मिलेंगे। 

फ्लैगशिप सीरीज की शुरू हुई प्री-बुकिंग

Galaxy Unpacked 2024 में कंपनी Samsung Galaxy S24 सीरीज को लॉन्च करेगी। इस सीरीज में Galaxy S24, Galaxy S24 Plus और Galaxy S24 Ultra होंगे। सैमसंग की तरफ से इस सीरीज के लिए प्री बुकिंग भी शुरू हो गई है। अगर आप चाहते हैं कि आपको फ्लैगशिप सीरीज सबसे पहले मिले इसके लिए आप samsung.com/in/unpacked/ पर जाकर प्री बुकिंग कर सकते हैं। आप 1,999 रुपये देकर फ्लैगशिप सीरीज की प्री बुकिंग कर सकते हैं। 

Samsung Galaxy S24 Ultra में फैंस को शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं। इसमें यूजर्स को 6.8 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलेगी। यह मॉडल स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ आएगा। स्मार्टफोन में आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 14 पर रन करेगा। Galaxy S24 Ultra में कंपनी ने 200MP का जबरदस्त कैमरा दिया है। 

यह भी पढ़ें- iPhone 13 के दाम में फिर आई गिरावट, नए साल पर यहां मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement