Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Tecno ने भारत में लॉन्च किया 8GB RAM वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन, iPhone वाले हैं फीचर्स

Tecno ने 8GB RAM वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया है। टेक्नो का यह स्मार्टफोन iPhone की तरह डायनैमिक आईलैंड डिस्प्ले और कैमरा डिजाइन के साथ आता है। टेक्नो का यह बजट स्मार्टफोन 5 मार्च को ई-कॉमर्स वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध होगी। पहली सेल में फोन की खरीद पर जबरदस्त ऑफर मिलेगा।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: February 27, 2024 17:33 IST
Tecno Spark 20C- India TV Hindi
Image Source : FILE Tecno Spark 20C

Tecno Spark 20C भारत में लॉन्च हो गया है। टेक्नो के इस लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन को कुछ दिन पहले ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर लिस्ट किया गया था, जहां फोन की कीमत 10,000 रुपये से कम बताई गई थी। कंपनी ने इसकी कीमत आज रिवील की है। यह फोन 8GB RAM के साथ आने वाला भारत का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। इसके अलावा टेक्नो के इस स्मार्टफोन में iPhone 15 सीरीज की तरह डायनैमिक आईलैंड वाला डिस्प्ले मिलता है। यही नहीं, फोन का बैक पैनल भी काफी हद तक iPhone की तरह लगता है।

कीमत और ऑफर

Tecno Spark 20C को चार कलर ऑप्शन - Alpenglow Gold, Gravity Black, Mystery White, और Magic Skin Green में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन एक ही स्टोरेज वेरिएंट 8GB RAM + 128GB में आता है। कंपनी ने इस फोन को 8,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। इसकी पहली सेल 5 मार्च को दिन के 12 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर आयोजित की जाएगी।

पहली सेल में इस फोन की खरीद पर 1,000 रुपये का लॉन्च ऑफर दे रही है। यही नहीं, इस फोन के साथ कंपनी OTTPlay का एनुअल सब्सक्रिप्शन भी ऑफर कर रही है।

मिलेंगे ये फीचर्स

Tecno Spark 20C के फीचर्स की बात करें तो, इसमें 6.6 इंच का बड़ा HD+ डिस्प्ले मिलता है, जिसका रेजलूशन 720 x 1,612 पिक्सल है। इस फोन का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ डायनैमिक आईलैंड को सपोर्ट करता है। यह बजट स्मार्टफोन MediaTek Helio G36 प्रोसेसर के साथ आता है। फोन में 8GB फिजिकल और 8GB वर्चुअल रैम का फीचर मिलेगा। फोन की इंटरनल मेमोरी 128GB की होगी, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक एक्सपेंड की जा सकेगी।

टेक्नो का यह बजट फोन 5,000mAh की बैटरी के साथ आएगा, जिसके साथ 18W USB Type C वायर्ड चार्जिंग फीचर मिलेगा। फोन के बैक में 50MP का मेन और 2MP का सेकेंडरी कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8MP का कैमरा मिलेगा। Tecno Spark 20C बजट स्मार्टफोन Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है।

यह भी पढ़ें - Jio ला रहा सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement