Friday, May 03, 2024
Advertisement

Vivo का जबरदस्त कैमरे वाला एक और फोन जल्द भारत में होगा लॉन्च, कंपनी ने कंफर्म की डेट

Vivo V30e की लॉन्च डेट कंपनी ने कंफर्म कर दी है। वीवो का यह स्मार्टफोन इस सीरीज के अन्य दोनों फोन की तरह अच्छे कैमरे के साथ आ सकता है। वीवो ने इस फोन के कई फीचर्स भी आधिकारिक तौर पर कंफर्म किए हैं।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: April 19, 2024 17:59 IST
Vivo V30e- India TV Hindi
Image Source : FILE Vivo V30e की लॉन्च डेट कंपनी ने कंफर्म कर दी है।

Vivo V30 सीरीज का एक और स्मार्टफोन जल्द भारत में लॉन्च होगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट कंफर्म कर दी है। इस सीरीज के अन्य दो फोन की तरह ही इसमें भी जबरदस्त कैमरा फीचर दिया जा सकता है। वीवो इंडिया ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल के जरिए इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट कंफर्म की है। Vivo V30 सीरीज में दो स्मार्टफोन V30 और V30 Pro पहले ही लॉन्च किए जा चुके हैं। इस सीरीज के तीसरे फोन का टीजर वीडियो भी जारी हुआ है, जिसमें फोन का डिजाइन भी रिवील हुआ है। यह स्मार्टफोन Vivo V30 सीरीज के अन्य दो फोन के मुकाबले कम प्राइस रेंज में आ सकता है।

टीजर वीडियो में दिखा डिजाइन

वीवो इंडिया ने इस फोन का जो टीजर वीडियो जारी किया है, उसमें फोन के बैक पैनल का डिजाइन देखा जा सकता है। फोन के बैक में सर्कुलर रिंग डिजाइन वाला कैमरा मॉड्यूल देखा जा सकता है। फोन के बैक में डुअल कैमरा के साथ-साथ एक LED फ्लैश लाइट देखी जा सकती है। वीवो V30 सीरीज के अन्य दो मॉडल की तरह इसमें Aura Light नहीं दिया जाएगा। फोन के बैक पैनल में डुअल टेक्स्चर दिया गया है। फोन में लग्जरी Gem-cut डिजाइन दी गई है। यह फोन दो कलर ऑप्शन-Velvet Red और Silk Blue में आ सकता है। इस स्मार्टफोन को अगले महीने 2 मई को दिन के 12 बजे लॉन्च किया जाएगा।

मिलेंगे ये खास फीचर्स

91mobiles ने इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में पिछले दिनों जानकारी शेयर की थी। वीवो का यह फोन 6.78 इंच के FHD+ 120Hz कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। फोन में Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर दिए जाने की संभावना है। इस फोन में 8GB RAM के साथ 256GB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। कंपनी का दावा है कि यह इस सीरीज का सबसे पतला फोन होगा। फोन में 5,500mAh की दमदार बैटरी दी जाएगी और यह 45W फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट कर सकता है।

Vivo V30e में 50MP का Sony IMX882 मेन कैमरा मिलेगा। इसके साथ एक और कैमरा दिया जाएगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए वीवो के इस फोन में 50MP का कैमरा मिल सकता है। यह स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड FuntouchOS पर काम करेगा। वीवो के इस फोन की कीमत 25,000 रुपये की प्राइस रेंज में हो सकती है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement