Saturday, April 27, 2024
Advertisement

65 घंटे की बैटरी बैकअप के साथ आएगी Xiaomi Watch 2, मिलेंगे धांसू फीचर्स

Xiaomi Watch 2 को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टवॉच को यूरोपीय मार्केट के रिटेल स्टोर पर देखा गया है। यह स्मार्टवॉच 65 घंटे की बैटरी बैकअप के साथ आ सकती है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: February 13, 2024 15:27 IST
Representative Image- India TV Hindi
Image Source : FILE Xiaomi Watch 2 जल्द लॉन्च होगी। इसमें 65 घंटे तक की बैटरी बैकअप मिल सकती है।

Xiaomi Watch 2 Pro के बाद शाओमी इस सीरीज में एक और स्मार्टवॉच लॉन्च करने की तैयारी में है। इस स्मार्टवॉच को यूरोपीयन रिटेलर्स के पास देखा गया है। इस स्मार्टवॉच के कुछ फीचर्स भी ऑनलाइन सामने आए हैं। प्रो वर्जन के बाद कंपनी अब Watch 2 लॉन्च करने वाली है। यह स्मार्टवॉच गूगल के Wear OS प्लेटफॉर्म पर काम करेगी। साथ ही, इसमें भी इसके प्रो मॉडल की तरह 65 घंटे का बैटरी बैकअप मिलेगा। यह वॉच ब्लैक और सिल्वर कलर ऑप्शन में लॉन्च हो सकती है।

कीमत हुई लीक

जर्मन वेबसाइट Winfuture की रिपोर्ट के मुताबिक, शाओमी की यह स्मार्टवॉच कुछ रिटेलर्स के पास देखी गई है। इसके फीचर्स की बात करें तो यह AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगी। इसके अलावा इस वॉच की कीमत भी लीक हुई है। इस स्मार्टवॉच को बेल्जियम में EUR 200 यानी लगभग 17,900 रुपये की कीमत में बेचा जा रहा था। वहीं, इसकी कीमत स्लोवाकिया में EUR 250 यानी लगभग 22,300 रुपये है। 

मिलेंगे ये फीचर्स

Xiaomi Watch 2 को कंपनी ने अभी आधिकारिक तौर पर लॉन्च नहीं किया है। इस वॉच में 1.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है, जिसका रेजलूशन 466 x 466 पिक्सल होगा। इसके अलावा इस वॉच में ऑल्वेज-ऑन-डिस्प्ले फीचर भी मिल सकता है। यह स्मार्टवॉच Qualcomm Snapdragon W5+ Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगी। इसके अलावा इसमें 5ATM वाटर रेसिस्टेंट फीचर मिलेगा।

फिटनेस फीचर्स की बात करें तो शाओमी के इस स्मार्टवॉच में 150 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स मिलेंगे। इसके अलावा यह वॉच हार्ट रेट, स्लीप, SpO2 सेंसर और स्टेप काउंटर जैसे फीचर्स के साथ आएगी। Xiaomi Watch 2 में गूगल के ऐप्स जैसे कि मैप्स, प्ले स्टोर, वॉलेट आदि का भी सपोर्ट मिल सकता है। यही नहीं, यह NFC, GPS, GNSS सेंसर्स को भी सपोर्ट करेगी। Xiaomi Watch 2 Pro की तरह इसमें LTE वेरिएंट नहीं मिलेगा। इस स्मार्टवॉच को केवल ब्लूटूथ वेरिएंट में पेश किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें - 16 फरवरी को लॉन्च होगा 256GB स्टोरेज वाला सस्ता फोन, Flipkart पर हुआ लिस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement