Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

प्रयागराज: SDM ज्योति मौर्य के पति आलोक पर एक और केस, जेठानी शुभ्रा ने भी लगाए आरोप

पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य के पति आलोक के खिलाफ एक और केस दर्ज हुआ है। ज्योति की जेठानी और आलोक की भाभी शुभ्रा ने ये केस दर्ज कराया है। उन्होंने परिवार पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

Reported By : Imran Laeek Written By : Rituraj Tripathi Published on: July 24, 2023 7:05 IST
Alok- India TV Hindi
Image Source : FILE ज्योति मौर्य के पति आलोक

प्रयागराज: यूपी के प्रयागराज में एसडीएम ज्योति मौर्य के पति आलोक के खिलाफ एक और केस दर्ज किया गया है। ज्योति की जेठानी और आलोक की भाभी शुभ्रा ने ये केस दर्ज कराया है। शुभ्रा ने आलोक समेत 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि झूठ बोलकर शादी की गई और उन्हें प्रताड़ित करने के अलावा दहेज की मांग की गई।

कौन-कौन आरोपी?

शुभ्रा मौर्या ने पति विनोद मौर्या, ससुर राम मुरारी, सास लीलावती और जेठ अशोक मौर्य व जेठानी प्रियंका मौर्या, देवर आलोक मौर्य समेत एक अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता शुभ्रा मौर्य का आरोप है कि उनके पति बड़ी गाड़ी स्कॉर्पियो और हीरे की अंगूठी के लिए दबाव बनाते थे।

शुभ्रा का आरोप है कि उनके सरकारी टीचर बनने के बाद पति विनोद मौर्या उनका एटीएम कार्ड रख लेते थे। इस काम में उनके देवर व बहन व सास-ससुर पूर्ण रूप से साथ देते थे। धूमनगंज पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

एसडीएम ज्योति मौर्य का क्या मामला है?

गौरतलब है कि इससे पहले एसडीएम ज्योति मौर्य का मामला काफी चर्चा में रहा था। दरअसल उन्होंने अपने पति आलोक मौर्य से तलाक के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। ज्योति मौर्या ने भी अपनी जेठानी शुभ्रा की तरह अपने ससुराल वालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया था। इस मामले में आलोक समझौता करना चाहता था लेकिन अड़चन ज्योति की तरफ से आ रही थी। 

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली में फिर बढ़ा यमुना का जलस्तर, पुराने लोहापुल को किया गया बंद, रेलवे ने दी ये सूचना

आखिर Go First कब भरेगी उड़ान? एयरलाइंस ने 25 जुलाई तक सभी फ्लाइट्स कीं कैंसिल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement