Monday, May 20, 2024
Advertisement

अतीक के बेटे असद के एनकाउंटर पर उमेश पाल के परिवार की आई प्रतिक्रिया, कहा- जो हुआ, अच्छा हुआ

असद के एनकाउंटर पर उमेश पाल की मां और पत्नी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि जो हुआ, अच्छा हुआ है। उमेश पाल की मां शांति देवी ने कहा कि यह मेरे बेटे को श्रद्धांजलि है।

Written By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: April 13, 2023 14:00 IST
उमेश पाल की मां और पत्नी- India TV Hindi
Image Source : ANI उमेश पाल की मां और पत्नी

माफिया अतीक अहमद के बेटे और उमेश पाल हत्याकांड में शूटर असद अहमद एनकाउंटर में ढेर हो गया है। इसके साथ ही असद के सहयोगी गुलाम भी मारा गया। दोनों का एनकांउटर झांसी में किया गया। इन पर पांच लाख रुपये का इनाम घोषित था। असद के एनकाउंटर पर उमेश पाल की मां और पत्नी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि जो हुआ, अच्छा हुआ है। 

उमेश पाल की मां बोलीं- सीएम पर पूरा भरोसा

अतीक के बेटे असद अहमद के एनकाउंटर पर उमेश पाल की मां शांति देवी ने प्रयागराज में कहा कि यह मेरे बेटे को श्रद्धांजलि है। उन्होंने कहा, "मैं मुख्यमंत्री योगी जी को न्याय दिलाने के लिए धन्यवाद देता हूं और उनसे अपील करता हूं कि हमें आगे भी न्याय दें। उन्होंने कहा कि सीएम पर पूरा भरोसा है। वहीं, उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने कहा, "मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद करती हूं। उन्होंने जो किया है बहुत अच्छा किया है। उन्होंने अपनी बेटी के सुहाग के कातिलों को सजा दिलाई। इंसाफ हुआ है, पुलिस ने बहुत सहयोग किया।" 

प्रयागराज के​ उमेश पाल हत्याकांड में वांटेड थे दोनों 

UPSTF टीम के साथ एनकाउंटर में असद अहमद मारा गया है। असद के अलावा शूटर गुलाम मोहम्मद भी इस एनकाउंटर में मारा गया है। ये दोनों ही प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में वांटेड थे और पुलिस इनकी तलाश में पूरा जोर लगाए हुए थी। झांसी में डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतृत्व में UPSTF टीम के साथ एनकाउंटर में दोनों मारे गए हैं। जानकारी के मुताबिक, मारे गए असद और गुलाम के पास से पुलिस को विदेशी अत्याधुनिक हथियार भी बरामद हुए हैं।

यह भी पढ़ें-

जानिए कौन है वो पुलिस अफसर जिसने अतीक के बेटे को किया ढेर, राष्ट्रपति भी कर चुके हैं सम्मानित

अतीक के बेटे असद का एनकाउंटर, शूटर गुलाम भी मारा गया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement