Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सिर्फ ऊंट ही नहीं बंदरों को भी पसंद है 'बिसलेरी' का पानी, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा ये मजेदार वीडियो

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक बंदर बोतल से पानी पीते हुए नजर आ रहा है। ऐसा नजारा आपने शायद ही कभी देखा होगा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: October 12, 2023 17:22 IST
बोतल से पानी पीता हुआ बंदर- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बोतल से पानी पीता हुआ बंदर

आजकल जैसा मौसम रहता है कि हर कोई उसे लेकर कन्फ्यूज है। समझ में ही नहीं आता कि कब गर्मी लगने लगती है और कब मौसम ठंडा हो जाता है। सनातन धार्मिक मान्यताओं के मुताबिक अश्विन माह हमेशा से सर्दी-गर्मी का मिश्रण रहा है। इस महीने में उमस भी काफी देखने को मिलती है। आपने भी यह नोटिस किया होगा कि दिन में काफी गर्मी रहती है तो वहीं रात में मौसम ठंडा हो जाता है। अब इस मौसम से इंसान तो क्या जानवर भी परेशान हो गए हैं। इसी बीच एक बंदर का अनोखा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जैसा आपने पहले शायद नहीं देखा होगा।

बोतल से पानी पीते नजर आया बंदर

सोशल मीडिया पर आजकल वनराज का एक प्यारा सा वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक मंदिर का है जहां भारी संख्या में श्रद्धालु दर्शन के लिए पहुंचे हैं। इतनी भीड़ के बीच सभी का ध्यान एक बंदर अपनी तरफ खींच लेता है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि बंदर अपने हाथों में पानी का बोतल लेकर पानी पीते हुए नजर आता है। इस दौरान लोग उसे तो बंदर लोगों को देखते हुए नजर आता है।

यहां देखिए वायरल वीडियो

कहां का है यह वीडियो?

उमस और गर्मी से परेशान बंदर के पानी पीने का यह वीडियो मध्य प्रदेश  की तीर्थ नगरी ओंकारेश्वर के ज्योतिर्लिंग का बताया जा रहा है। बंदर को अपने हाथों में बोतल लिए पानी पीते हुए आपने तो क्या कई लोगों ने आज तक नहीं देखा होगा। इसलिए इस वीडियो लोग सोशल मीडिया पर काफी शेयर कर रहे हैं।

(रिपोर्ट- प्रतीक मिश्रा)

ये भी पढ़ें-

Viral Video: 'भाई तू रावण नहीं बकासुर है'; 5 किलो का समोसा खाते देख लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

ये कौन सी सुरक्षा है? DTC बस में तैनात मार्शल ने ही यात्री पर कर दिया हमला; लात मारकर बाहर निकाला

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement