बीरभूम हत्याकांड: तृणमूल कांग्रेस नेता की हत्या के मामले में तीन और आरोपी गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में स्थानीय तृणमूल कांग्रेस नेता भादू शेख की हत्या के मामले में तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एक आरोपी को बीरभूम में बंगाल-झारखंड सीमा से जबकि एक आरोपी को रामपुरहाट से और तीसरे आरोपी को माल्दा जिले से मंगलवार रात गिरफ्तार किया गया।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: March 30, 2022 18:38 IST
Birbhum massacre- India TV Hindi News
Image Source : ANI Birbhum massacre

Highlights

  • बीरभूम हत्याकांड: तृणमूल कांग्रेस नेता की हत्या के मामले में तीन और आरोपी गिरफ्तार
  • तृणमूल कांग्रेस नेता भादू शेख की हत्या के मामले में तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।
  • तीनों आरोपियों को एक अदालत के समक्ष पेश किया गया, जहां से उन्हें 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया।

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में स्थानीय तृणमूल कांग्रेस नेता भादू शेख की हत्या के मामले में तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एक आरोपी को बीरभूम में बंगाल-झारखंड सीमा से जबकि एक आरोपी को रामपुरहाट से और तीसरे आरोपी को माल्दा जिले से मंगलवार रात गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में आरोपियों को शेख की हत्या के दौरान बम फेंकते देखा जा सकता है और वे घटना के बाद छिप गए थे।

 अधिकारी ने कहा कि तीनों आरोपियों को एक अदालत के समक्ष पेश किया गया, जहां से उन्हें 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया। इस बीच, शेख की हत्या के बाद बोगतुई गांव में घरों में आगजनी के चलते महिलाओं और बच्चों समेत नौ लोगों की मौत के मामले में सीबीआई के अधिकारियों ने रामपुरहाट थाने के एक अधिकारी से पूछताछ की। 

सीबीआई ने गवाहों और इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों से भी पूछताछ की है। सीबीआई अधिकारियों ने इस घटना की जांच के सिलसिले में पांच जगहों पर तलाशी अभियान चलाया। जांचकर्ताओं ने उन दमकलकर्मियों और पुलिसकर्मियों की भी सूची तैयार की है, जोकि बचाव अभियान के दौरान घटनास्थल पर मौजूद थे। सीबीआई के एक अधिकारी ने कहा, '' और अधिक विवरण प्राप्त करने के लिए हमें उनसे पूछताछ करनी होगी।

navratri-2022