Sunday, May 05, 2024
Advertisement

बंगाल पंचायत चुनाव में 'सीख कबाब' बनाएगी TMC, विधायक बोले- अगर विपक्ष खाना चाहेगा तो...

तृणमूल कांग्रेस के विधायक मदन मित्रा ने गुरुवार को दावा किया कि पश्चिम बंगाल में आगामी पंचायत चुनाव के दौरान पार्टी 'सीख कबाब' बनाएगी।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: February 09, 2023 23:35 IST
TMC विधायक मदन मित्रा- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO TMC विधायक मदन मित्रा

तृणमूल कांग्रेस के विधायक मदन मित्रा ने गुरुवार को दावा किया कि पश्चिम बंगाल में आगामी पंचायत चुनाव के दौरान पार्टी 'सीख कबाब' बनाएगी। TMC विधायक मदन मित्रा ने गुरुवार को कोलकाता के बाहरी इलाके में कमरहाटी में एक भोजन समारोह में भाग लेने के दौरान पत्रकारों से कहा, सीख कबाब कच्चे मांस को भूनकर शहद, घी, मक्खन, नींबू और नमक से गार्निश करके तैयार किये जायेंगे। पहले दो घंटों में पंचायत चुनाव खत्म हो जाएंगे। 

"इसलिए चुनाव में 'सीख' और 'कबाब' दोनों की जरूरत"

TMC विधायक ने कहा कि विपक्षी दलों के पास गोलकीपर नहीं हैं। इसलिए हम 6 से 7 गोल आसानी से कर लेंगे। उन्होंने कहा कि आने वाले पंचायत चुनाव में सीख और कबाब दोनों की जरूरत होगी। विधायक ने आगे कहा, यह संभव नहीं है कि हमारे लड़कों के साल भर मेहनत करने के बाद कुछ नहीं होगा। इसलिए हमें पंचायत चुनाव में 'सीख' और 'कबाब' दोनों की आवश्यकता होगी। अगर विपक्ष खाना चाहेगा तो हम उन्हें कबाब देंगे।

भाजपा नेता ने विधानसभा में किया पलटवार
TMC विधायक मदन मित्रा ने अप्रत्यक्ष रूप से पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी का मजाक उड़ाया। उन्होंने आगे कहा है कि सभी लोग तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी के साथ होंगे। वहीं मित्रा की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए, भाजपा नेता सजल घोष ने कहा कि जब आम लोग विद्रोह करेंगे, मित्रा जैसे नेता कहीं नहीं होंगे। घोष ने कहा, जब लोग उग्र हो जाएंगे तो उनका श्रीलंका के शासकों के समान हश्र होगा।

विपक्षी पार्टियों को राजनीतिक हिंसा का अंदेशा 
इस कथित टिप्पणी की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने तीखी आलोचना की है। उन्होंने आरोप लगाया कि यह टिप्पणी ग्रामीण चुनावों के दौरान राजनीतिक हिंसा के अंदेशे की ओर संकेत करती है जबकि टीएमसी ने टिप्पणी को तवज्जो नहीं देते हुए दावा किया कि विधायक ने यह टिप्पणी मिसाल के तौर पर कर दी थी। टेलीविजन चैनलों पर प्रसारित एक कथित वीडियो फुटेज में कमरहाटी से विधायक को कोलकाता के बाहरी इलाके में अपने निर्वाचन क्षेत्र में एक समारोह में पंचायत चुनावों में पार्टी की लाइन को लेकर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए दिखाया गया है। 

ये भी पढ़ें-

"अगर TMC पंचायत सदस्य नहीं दे पाए खर्च का हिसाब तो पेड़ से बांध दो" बीजेपी नेता दिलीप घोष का बयान

TMC नेता अभिषेक बनर्जी के फरमान पर पंचायत प्रमुख ने इस्तीफा दिया
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement