Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Coronavirus को मात देने के लिए जापान कर सकता है आपातकाल का ऐलान, पीएम शिंजो अबे ने बनाया प्लान

जापान में अबतक कोरनावायरस के 3 हजार 654 मामले सामने आ चुके हैं। इस बीमारी की वजह से देश में 85 लोगों की मौत हो चुकी है। इस वक्त जापान में कोरोना वायरस के करीब 3 हजार एक्टिव केस हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 06, 2020 15:30 IST
Japan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Representational Image

टोक्यो. पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना वायरस के संकट का सामना कर रही है। आर्थिक रूप से ताकतवर मुल्क जापान भी इस संकट से जूझ रहा है। जापान में भी लगातार कोविड-19 के मामलों में वृद्धि देखने को मिल रही है। इसी वजह से जापान के पीएम शिंजो अबे देश में आपातकाल लागू करने की घोषणा कर सकते हैं।

जापान के पीएम ऑफिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर यह जानकारी दी। ट्वीट में कहा गया है, "पीएम अबे ने प्रेस से बात की और # COVID19 से निपटने के लिए सरकार के बड़े आर्थिक पैकेज लाने की की योजना के बारे में बताया। पीएम ने यह भी कहा कि वह कल आपातकाल की घोषणा करने का इरादा रखते हैं और लोगों से उपायों पर बात करेंगे और उनका सहयोग मांगेंगे।"

आपको बता दें कि जापान में अबतक कोरनावायरस के 3 हजार 654 मामले सामने आ चुके हैं। इस बीमारी की वजह से देश में 85 लोगों की मौत हो चुकी है। इस वक्त जापान में कोरोना वायरस के करीब 3 हजार एक्टिव केस हैं।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement