1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. 20 लोगों के साथ ‘जूम’ मीटिंग में हिस्सा ले रहे शख्स को बेटे ने छुरा घोंपकर मार डाला

20 लोगों के साथ Zoom Meeting में हिस्सा ले रहे शख्स को बेटे ने छुरा घोंपकर मार डाला

72 साल के ड्वाइट पॉवर्स कई लोगों के साथ जूम चैट पर थे, तब ही उनके बेटे 32 वर्षीय थॉमस स्कली-पॉवर्स ने उन पर हमला कर दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 23, 2020 15:06 IST
Zoom Meeting, Zoom Meeting Murder, Zoom Murder, Zoom Meeting Murder US- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL IMAGE A son stabbed and killed his father during a Zoom meeting.

न्यूयॉर्क: अमेरिका में Zoom Meeting  में हिस्सा ले रहे एक शख्स की उसके बेटे द्वारा हत्या करने की खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वर्चुअल मीटिंग उस समय घातक हो गई जब न्यूयॉर्क के एक उपनगर में एक अमेरिकी को उसके बेटे ने मार दिया। उस वक्त व्यक्ति लगभग 20 अन्य लोगों के साथ जूम वीडियो की बैठक में भाग ले रहा था। 72 साल के ड्वाइट पॉवर्स कई लोगों के साथ जूम चैट पर थे, तब ही उनके बेटे 32 वर्षीय थॉमस स्कली-पॉवर्स ने उन पर हमला कर दिया।

‘पिता पर छुरे से 15 बार किया वार’

घटना के बाद वीडियो चैट के कई सदस्यों ने 911 पर कॉल किया। पुलिस ने एक बयान में कहा कि स्कली-पॉवर्स छुरा घोंपने के बाद घर से भाग गया लेकिन शीघ्र ही अधिकारियों द्वारा उसे पकड़ लिया गया और उस पर दूसरी डिग्री की हत्या का आरोप लगाया गया। उसका अभी भी इलाज चल रहा है इसलिए अदालत की तारीख अभी तक निर्धारित नहीं की गई है। जांचकतार्ओं के बयानों में कहा गया कि बेटे ने अपने पिता पर लगभग 15 बार वार किया और इसके लिए रसोई में उपयोग होने वाले चाकू जैसे चाकू का इस्तेमाल किया।

‘पिता को लगातार चाकू मारता रहा’
रिपोर्ट में जिला अटॉर्नी टिम सिनी के हवाले से कहा गया है, ‘यह एक चौंकाने वाला और परेशान करने वाला मामला है। प्रतिवादी ने स्वयं स्वीकार किया है कि उसने अपने ही पिता को बेरहमी से मार डाला, उसने तब तक उसे चाकू मारे जब तक कि वह निश्चिंत नहीं हो गया कि वह मर चुका था। इस भीषण हत्या की जांच अभी भी जारी है, लेकिन हम आश्वासन देते हैं कि हम पीड़ित के लिए न्याय प्राप्त करेंगे।’ पुलिस ने उन लोगों को इस बात का श्रेय दिया जो वीडियो कॉल पर थे और उन्होंने अधिकारियों को जल्दी से चेतावनी दी कि कुछ गलत था।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X