Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

जायरा वसीम ने एक्टिंग छोड़ने के 2 साल बाद शेयर की अपनी पहली तस्वीर, बुर्के में आईं नजर

जायरा वसीम फोटो में ब्रिज पर खड़ी हुई नजर आ रही हैं, जिसमें उन्होंने काले रंग के बुर्का पहना हुआ है। जायरा की यह तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है।

IANS Reported by: IANS
Updated on: October 06, 2021 17:22 IST
Dangal actress zaira wasim- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ZAIRAWASIM_ Dangal actress zaira wasim

'दंगल' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकीं जायरा वसीम ने 2019 में बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ने के दो साल बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है।

जायरा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की। तस्वीर में पूर्व अभिनेत्री बुर्का पहने और एक पुल पर खड़ी दिखाई दे रही है। कैमरे की तरफ पीठ होने के कारण उनका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, 'द वार्म अक्टूबर सन।'

2020 में, जायरा ने अपने प्रशंसकों और फोलोवर्स से सोशल मीडिया से अपनी तस्वीरों और वीडियो को हटाने का अनुरोध किया, जिसमें कहा गया कि वह एक नया जीवन शुरू करने की कोशिश कर रही है।

रामायण' में रावण का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी का 83 साल की उम्र में निधन, सह-कलाकारों ने दी श्रद्धांजलि

उन्होंने लिखा कि "सभी को नमस्कार !! मैं आप में से सभी को निरंतर प्यार के लिए धन्यवाद देने के लिए बस आपका एक पल लेना चाहती हूं। आप सभी प्यार और ताकत के निरंतर स्रोत रहे हैं, हर चीज में मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद।"

उन्होंने कहा, "मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि कृपया अपने अकाउंट से मेरी तस्वीरें हटा लें और अन्य फैन पेजों को भी ऐसा करने के लिए कहें।"

जायरा ने 2019 में अभिनय से अलग होने की घोषणा करते हुए कहा कि वह काम से खुश नहीं है क्योंकि यह उनके विश्वास और धर्म के साथ हस्तक्षेप करता है।

एक अभिनेत्री के रूप में जायरा की आखिरी फिल्म 2019 की 'द स्काई इज पिंक' रही जिसमें प्रियंका चोपड़ा जोनास और फरहान अख्तर भी थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement