Friday, April 26, 2024
Advertisement

Roohi Promotion: ब्लैक कलर की थाई स्लिट गाउन में बोल्ड नजर आईं जाह्नवी कपूर, देखें Gorgeous Pics

जाह्नवी कपूर जहां प्रमोशन के दौरान बैकलेस सीक्वेंस टॉप में नजर आईं। वहीं अब ब्लैक कलर की ड्रेस से हर किसी को अपना दीवाना बना रही हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: March 02, 2021 12:04 IST
Roohi Promotion: ब्लैक कलर की थाई स्लिट गाउन में बोल्ड नजर आईं जाह्नवी कपूर, देखें Gorgeous Pics- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JANHVIKAPOOR Roohi Promotion: ब्लैक कलर की थाई स्लिट गाउन में बोल्ड नजर आईं जाह्नवी कपूर, देखें Gorgeous Pics

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'रूही' के प्रमोशन में बिज़ी है। प्रमोशन के दौरान वह काफी स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं। जाह्नवी अपने फैशनसेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल में ही वह ब्लैक ड्रेस में बेहद हॉट नजर आईं। प्रमोशन के दौरान जहां उन्होंने बैकलेस सीक्वेंस टॉप में नजर आईं। वहीं अब ब्लैक कलर की ड्रेस से हर किसी को अपना दीवाना बना रही हैं। 

जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की। धड़क एक्ट्रेस के लुक की बात करे तो उन्होंने यूके बेस्ट डिजाइनर डेविड कोमा के कलेक्शन से बॉडीकॉन ब्लैक कलर की थाई स्लिट गाउन पहना। इस लुक के साथ एक्ट्रेस से सिल्वर कलर की सैंडल कैरी की। 

Hair Care Tips: बालों को मजबूत- घना बनाने के लिए होममेड नारियल तेल, साथ ही जानिए चंपी करने का की सही तरीका

एक्ससरीज की बात करें तो जाह्नवी ने इस लुक के साथ रिंग पहनी। स्मोकी आइज, चिक ब्लस, न्यूड लिपस्टिक और हाईलाइट्स का इस्तेमाल किया। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बालों को ओपन किया हुआ था।

जाह्नवी  कपूर इस लुक से पहले भी अपने लुक से सोशल मीडिया में छा गई हैं। रुही फिल्म के प्रमोशन के दूसरे दिन एक्ट्रेस बैकलेस सीक्वेंस टॉप के साथ पिंक कलर का फ्लैयर्ड पैंट कैरी किया। 

झड़ते बालों से हो गए हैं परेशान तो बस ऐसे करें नमक का इस्तेमाल, दोबारा निकल आएंगे बाल

जाह्नवी कपूर ने प्रमोशन के पहले दिन नियॉन कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में खूबसूरत नजर आईं। 

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह राजकुमार और वरुण शर्मा के साथ 'रूही' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह गुड लक जेरी और दोस्ताना 2 में भी नजर आएंगी।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement