1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. लालू प्रसाद ने फिर साधा PM मोदी पर निशाना, कहा-इस लड़ाई को लड़ते रहना है

लालू प्रसाद ने फिर साधा PM मोदी पर निशाना, कहा-इस लड़ाई को लड़ते रहना है

राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने विवादित कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा के बाद एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 24, 2021 15:43 IST
After farm laws repeal, Lalu Prasad again targets PM Narendra Modi- India TV Hindi
Image Source : FILE (PTI) लालू प्रसाद ने विवादित कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा के बाद एक बार फिर PM मोदी पर निशाना साधा है।

Highlights

  • लालू प्रसाद यादव ने अपने अंदाज में ऐसा काम किया कि फिर से सुर्खियों में आ गए।
  • लालू यादव ने अपनी वर्षों पुरानी पहली गाड़ी निकाली और पटना की सड़कों पर निकल पड़े।
  • लालू प्रसाद ने विवादित कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा को नरेंद्र मोदी की हार और किसानों की जीत बताया।

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने विवादित कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा के बाद एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। लालू प्रसाद ने विवादित कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा को नरेंद्र मोदी की हार और किसानों की जीत बताया। उन्होंने कहा, "देशभर के किसानों को बधाई। उन्होंने लंबा संघर्ष किया। आज किसानों की जीत हुई है और नरेंद्र मोदी की हार हुई है, अहंकार की हार हुई है। जबतक समर्थन मूल्य किसानों की लागत के अनुसार निर्धारित नहीं होगा, तबतक आंदोलन नहीं खत्म होगा। हमको लड़ना है, इस लड़ाई को लड़ते रहना है।"

इससे पहले आज सुबह लालू प्रसाद यादव ने अपने अंदाज में ऐसा काम किया कि फिर से सुर्खियों में आ गए। लालू यादव ने अपने आवास पर खड़ी अपनी वर्षों पुरानी पहली गाड़ी निकाली और पटना की सड़कों पर निकल पड़े। लालू यादव के साथ उनके कुछ सहयोगी और सुरक्षाकर्मी भी गाड़ी में उनके साथ बैठे हुए थे। 

इसके बाद मीडिया से बात करते हुए लालू यादव ने कहा, "आज वर्षों बाद अपनी प्रथम गाड़ी को चलाया, इस संसार में जन्मे सभी लोग किसी ना किसी रूप में ड्राइवर ही तो है। आपके जीवन में प्रेम, सद्भाव, सौहार्द, समता, समृद्धि, शांति, सब्र, न्याय और खुशहाली रूपी गाड़ी सबको साथ लेकर सदा मजे से चलती रहे।"

जीप चलाने के बाद लालू यादव ने कहा, "आज मन किया तो जीप चलाये, 5000 में लिये थे। आज सुबह एक चक्कर मारा हूं। जब हम चलाते थे तो कर्पूरी ठाकुर को बिठाते थे। हम बहुत तेज चलाते थे। कर्पूरी जी कहते थे बहुत अच्छा ड्राइवर है। मतलब हिदायत देते थे कि सावधानी से चलाएं।"

लालू यादव लंबे समय से अस्वस्थ हैं और उनकी आयू भी ज्यादा है जिस वजह से वे पहले के मुकाबले कमजोर नजर आते हैं। लेकिन इसके बावजूद उन्होंने बुधवार को अपनी गाड़ी निकाली और पटना की सड़कों पर निकल पड़े। 

bigg boss 15