Friday, March 29, 2024
Advertisement

बिहार: पर्यटन मंत्री के बेटे ने की हवाई फायरिंग, बच्चों-महिलाओं से मारपीट का आरोप, जानिए पूरा मामला

नीतीश सरकार में पर्यटन मंत्री ने कहा है, "हमारे लड़के द्वारा किसी भी तरह की फायरिंग नहीं हुई है। बदनाम करने के लिए अफवाह फैलाई जा रही है।"

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 23, 2022 22:15 IST
बिहार सरकार के मंत्री...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बिहार सरकार के मंत्री के बेटे पर हवाई फायरिंग का आरोप

Highlights

  • बिहार सरकार में पर्यटन मंत्री नारायण साह ने दी सफाई
  • बोले- बदनाम करने के लिए अफवाह फैलाई जा रही

पटना: बिहार सरकार में पर्यटन मंत्री नारायण साह के बेटे द्वारा कथित तौर पर चंपारण में मारपीट के बाद हवाई फायरिंग करने का मामला सामने आया है।

हालांकि, इस पर सफाई देते हुए बिहार सरकार में पर्यटन मंत्री नारायण साह ने कहा है कि जो गाड़ी वहां (घटना स्थल पर) है उस पर भाजपा का स्टिकर और किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष का बोर्ड लगा होगा लेकिन पर्यटन विभाग का स्टिकर नहीं होगा। 

नीतीश सरकार में पर्यटन मंत्री ने कहा है,  "हमारे लड़के द्वारा किसी भी तरह की फायरिंग नहीं हुई है। बदनाम करने के लिए अफवाह फैलाई जा रही है।"

दरअसल, यह घटना बेतिया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है जहां राज्य के पर्यटन मंत्री नारायण साह के बेटे बबलू द्वारा कथित तौर पर लोगों के साथ मारपीट और हवाई फायरिंग करने की बात सामने आई है।  

इनपुट- एएनआई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement