Saturday, May 04, 2024
Advertisement

पूर्णिया में तेजस्वी पर भड़के पप्पू यादव, बताया 'बिच्छू', बीजेपी के लिए काम करने का लगाया आरोप

पप्पू यादव ने कहा कि राहुल गांधी का लक्ष्य देश है लेकिन तेजस्वी का लक्ष्य कुर्सी है। उन्हें संविधान बचाने से कोई मतलब नहीं है। वह तो बीजेपी का प्रचार कर रहे हैं।

Mangal Yadav Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: April 23, 2024 10:43 IST
पप्पू यादव - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पप्पू यादव

पूर्णियाः बिहार में दूसरे चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है। सभी प्रत्याशी क्षेत्र में जनता को रिझाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। इस बीच एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप भी जारी है। इसी क्रम में पूर्णिया से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे पप्पू यादव ने आरजेडी और तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा है। आरजेडी की आलोचना करते हुए पप्पू यादव ने बिना नाम लिए तेजस्वी यादव को बिच्छू तक कह दिया। 

तेजस्वी पर किया कटाक्ष

तेजस्वी यादव द्वारा एनडीए या इंडिया को वोट करने के दिए गए बयान के बाद पप्पू यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि बिच्छू का काम काटना है। साधु का काम है माफ करना। हमें किसी के माल नहीं चाहिए। उन्हें अपने पिता लालू प्रसाद यादव से सीखना चाहिए। उन्होंने कहा कि तेजस्वी योद्धा हैं और राजा भी हैं, हम रंक हैं और रंक के मुंह से राजा के बारे में कुछ भी कहना उचित नहीं होगा।

तेजस्वी पर बीजेपी के लिए काम करने का आरोप

पप्पू यादव ने कहा कि राहुल गांधी का लक्ष्य देश है लेकिन तेजस्वी का लक्ष्य कुर्सी है। उन्हें संविधान बचाने से कोई मतलब नहीं है। वह तो बीजेपी का  प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शीशे के घर में रखकर तेजस्वी पत्थर फेंकने का काम कर रहे हैं। अब तो खुलेआम एनडीए को वोट देने की अपील करते हैं। इससे उनकी मानसिकता समझ में आ रही है।

शुक्रवार को होगी वोटिंग

बता दें कि किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, भागलपुर और बांका में 26 अप्रैल को दूसरे चरण में होगी होगी। इसलिए चुनाव प्रचार बुधवार शाम को खत्म हो रहा है। इसलिए सभी उम्मीदवार जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं। वोटों की गिनती चार जून को होगी। 

 

रिपोर्ट- जेपी मिश्रा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement