Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

युवतियों को मॉडलिंग का झांसा देकर बनाता था अश्लील फिल्में, पुलिस ने दबोचा

मॉडलिंग का झांसा देकर युवतियों की अश्लील फिल्म बनाने वाले गिरोह के मास्टरमाइंड ब्रजेंद्र सिंह गुर्जर को इंदौर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 11, 2020 11:42 IST
Adult Movies Shooting Case, Adult Movies Shooting, Adult Movies, Adult Movies Mastermind- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मॉडलिंग का झांसा देकर युवतियों की अश्लील फिल्म बनाने वाले गिरोह के मास्टरमाइंड ब्रजेंद्र सिंह गुर्जर को इंदौर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इंदौर: मॉडलिंग का झांसा देकर युवतियों की अश्लील फिल्म बनाने वाले गिरोह के मास्टरमाइंड ब्रजेंद्र सिंह गुर्जर को इंदौर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भिंड निवासी ब्रजेंद्र अग्रिम जमानत कराने मुंबई से इंदौर आया था। पुलिस सूत्रों ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ब्रजेंद्र मॉडलिंग का काम दिलाने का झांसा देकर युवतियों को अपने जाल में फंसाता था। पिछले दिनों उसने इंदौर में एक युवती को फॉर्म हाउस पर फिल्म में काम दिलाने के नाम पर बुलाया और उसकी अश्लील फिल्म बनाई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रजेंद्र की साजिश का शिकार हुई युवती ने पुलिस में शिकायत करते हुए बताया था कि उसे बोल्ड सीरीज के लिए कुछ सीन देने का कहा गया। युवती ने कहा कि उससे अश्लील कंटेंट हटाने की बात भी कही गई थी, मगर ऐसा हुआ नहीं। उस फिल्म को अश्लील फिल्मों वाली एक वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया था। ब्रजेंद्र की इस हरकत के बाद युवती ने साइबर सेल में शिकायत की थी। उसी के आधार पर ब्रजेंद्र की गिरफ्तारी की गई है जो कि अग्रिम जमानत कराने इंदौर आया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बृजेंद्र ने इंदौर में कई एडल्ट फिल्में और अश्लील गाने डायरेक्ट किए हैं। वह 2011 में इंदौर आया था। एक बॉलीवुड फिल्म में साइड रोल करने के बाद वह नई मॉडल्स को झांसे में लेकर उनकी अश्लील फिल्में बनाने का काम करने लगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन युवतियों को अपना शिकार बनाकर वह अश्लील फिल्मों के जरिए मोटी कमाई किया करता था। हालांकि इस बार युवती ने उसकी शिकायत कर दी जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement