1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. गैंगस्टर भुल्लर और जस्सी का खेल खत्म, 4 राज्यों के वॉन्टेड Encounter में ढेर

गैंगस्टर भुल्लर और जस्सी का खेल खत्म, 4 राज्यों के वॉन्टेड Encounter में ढेर

कोलकाता में पुलिस और बदमाशों के बीच हुए एनकाउंटर में चार राज्यों के वॉन्टेड दो गैंगस्टर्स मारे गए हैं। वॉन्टेड गैगस्टर जयपाल भुल्लर और जस्सी का पंजाब और कोलकाता पुलिस ने मिलकर एनकाउंटर किया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 09, 2021 20:05 IST
गैंगस्टर भुल्लर और जस्सी का खेल खत्म, 4 राज्यों के वॉन्टेड Encounter में ढेर- India TV Hindi
गैंगस्टर भुल्लर और जस्सी का खेल खत्म, 4 राज्यों के वॉन्टेड Encounter में ढेर

कोलकाता (पश्चिम बंगाल): कोलकाता में पुलिस और बदमाशों के बीच हुए एनकाउंटर में चार राज्यों के वॉन्टेड दो गैंगस्टर्स मारे गए हैं। वॉन्टेड गैगस्टर जयपाल भुल्लर और जस्सी का पंजाब और कोलकाता पुलिस ने मिलकर एनकाउंटर किया है। भुल्लर पर लुधियाना में पंजाब पुलिस के दो ASI की हत्या का आरोप है। 

फिरोजपुर के रहने वाले भुल्लर की पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान सहित कई राज्यों की पुलिस को तलाश थी। भुल्लर और जस्सी पर 50 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। भुल्लर पर 10 लाख रुपये और जस्सी पर 5 लाख रुपये का इनाम भी था। भुल्लर रिटायर्ड पुलिस अधिकारी का बेटा था।

भुल्लर पर राजस्थान के चुरु और हनुमानगढ़ में भी कई मामले दर्ज थे। पुलिस लंबे वक्त से दोनों बदमाशों की तलाश कर रही थी और अब जाकर दोनों एनकाउंटर में मारे गए हैं। कोलकाता के जिस इलाक़े में एनकाउंटर हुआ है, वह वहां का बहुत ही पॉश इलाक़ा है। इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल है।

बंगाल एसटीएफ के एडीजी वीके गोयल ने कहा, "हमें सूचना मिली थी कि यहां कुछ अपराधी ठहरे हुए हैं। जब हम छापेमारी के लिए आए तो हमें जसप्रीत और जयपाल मिले, जो पंजाब में कई मामलों में वांछित हैं। हमने उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने विरोध किया और हम पर गोलियां चला दीं।"

वीके गोयल ने कहा, "जवाबी कार्रवाई में हमने भी फायरिंग की और वे मारे गए।" उन्होंने कहा, "एक इंस्पेक्टर को घायल होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों (जसप्रीत और जयपाल) पर क्रमशः 10 लाख रुपये और 5 लाख रुपये का इनाम था।"

उन्होंने बताया, "दोनों हत्या और बैंक डकैती सहित कई मामलों में शामिल थे। उनके पास से 7 लाख रुपये नकद, 5 हथियार और 89 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। गैंगस्टर भुल्लर और जस्सी का खेल खत्म, 4 राज्यों के वॉन्टेड Encounter में ढेर News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
X