Thursday, May 09, 2024
Advertisement

मोटर साइकिल से आए, मालिक को पिस्टल दिखाई और फिल्मी स्टाइल में लूट ले गए फॉर्च्यूनर कार; VIDEO

दिल्ली में एक लग्जरी एसयूवी की दिनदहाड़े लूट हो गए। ये घटना दिल्ली छावनी के पास हुई जहां तीन लोग बाइक से आए और गाड़ी के मालिक को बंदूक दिखाकर एसयूवी लूट ले गए।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: October 30, 2022 22:08 IST
दिल्ली छावनी के पास बंदूक दिखाकर एसयूवी लूटी- India TV Hindi
Image Source : CCTV FOOTAGE दिल्ली छावनी के पास बंदूक दिखाकर एसयूवी लूटी

राजधानी दिल्ली में लूट की वारदाते आम हैं। लेकिन हाल ही में हुई दिल्ली छावनी के पास की वारदात एक दम फिल्मी स्टाइल में अंजाम दी गई। तीन लोग मोटर साइकिल से आते हैं, एक सफेद फॉर्च्यूनर कार के सामने रुकते हैं और फिर निकालते हैं पिस्टल। इन लोगों ने दिल्ली कैंट के पास बंदूक का डर दिखाकर एसयूवी लूट ली। ये पूरी घटना वहीं पास में लगी एक दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस मामले में केस दर्ज किया गया है और आगे की जांच चल रही है।

गन प्वाइंट पर लूटी एसयूवी कार

जानकारी मिली है कि दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के छावनी इलाके में बंदूक की नोंक पर तीन लोगों ने 35 साल के एक सख्स से उसकी लग्जरी एसयूवी कार कथित तौर पर लूट ली। पुलिस ने रविवार को जानकारी दी कि शनिवार सुबह 5.19 बजे दिल्ली छावनी थाने को झरेड़ा गांव के पास नेशनल हाइवे-8 से कार लूट की सूचना मिली। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले राहुल इस लूट का शिकार हुए। पुलिस को दी शिकायत में राहुल ने बताया कि तीन अज्ञात व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आए और बंदूक का डर दिखा उनसे उनकी सफेद टोयोटा फॉर्च्यूनर कार लूट ले गए। 

घटना का वीडियो हुआ वायरल


अधिकारी ने कहा कि दिल्ली छावनी थाना में भारतीय दंड संहिता की धारा 397 (डकैती, लूटपाट के साथ जान को नुकसान पहुंचाने या गंभीर चोट पहुंचाना) और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया और जांच जारी है। घटना का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में, ड्राइवर अपनी सफेद फॉर्च्यूनर कार को उस जगह पार्क करता है, जहां तीन लोग मोटरसाइकिल पर आए थे। एसयूवी के मालिक राहुल जब गाड़ी से बाहर आते हैं तो एक शख्स अपनी जेब से पिस्टल निकालता है और उन्हें धमकाता है। दो और बंदूकधारी भी वहां आए और कार लेकर तीनों मौके से फरार हो गए। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement