Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बाजीगर फिल्म का फोटो कैसे बना दिल्ली विधानसभा चुनाव का अखाड़ा? AAP, BJP और कांग्रेस ने किया अपना-अपना दावा

आम आदमी पार्टी ने रविवार को बाजीगर फिल्म से शाहरुख खान और काजोल की एक फिल्म का फोटो दिखाया जिसमें शाहरुख खान को अरविंद केजरीवाल बताया और काजोल को दिल्ली

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 13, 2020 16:44 IST
Baazigar movie photo and Delhi Elections- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Baazigar movie photo and Delhi Elections

नई दिल्ली। चुनाव प्रचार के दौरान राजनीतिक दल जनता के बीच अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए अलग-अलग तरीके ढूंढते रहते हैं। दिल्ली विधानसभा चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी ने एक नए तरीके की शुरुआत की और शोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी ने आम आदमी पार्टी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। आम आदमी पार्टी ने रविवार को बाजीगर फिल्म से शाहरुख खान और काजोल की एक फिल्म का फोटो दिखाया जिसमें शाहरुख खान को अरविंद केजरीवाल बताया और काजोल को दिल्ली, साथ में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी को फिल्म में काजोल के दोस्त तथा पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाने वाले अभिनेता सिद्धार्थ राय बताया।

फोटो में काजोल सामने देख रही है और शाहरुख खान काजोल की तरफ देख रहे हैं, जबकि सिद्धार्थ राय शाहरुख खान और काजोल को देख रहे हैं, इस में आम आदमी पार्टी ने दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी को टैग करते हुए उन्हें ऑल द बेस्ट कहा है।

बाद में आम आदमी पार्टी को जबाव देते हुए भारतीय जनता पार्टी ने लिखा है कि फिल्म में शाहरुख खान एक ऐसे खलनायक की भूमिका में हैं जिन्होंने काजोल के परिवार के खिलाफ साजिश रची है और काजोल की बहन को भी मारा है, भाजपा ने लिखा है कि फिल्म के अंत में शाहरुख खान अपने अपराध की वजह से मारे जाते हैं और दिल्ली में भी अरविंद केजरीवाल के साथ यही होगा।

दिल्ली कांग्रेस ने एक कदम आगे जाते हुए लिखा है कि फोटो में काजोल दोनो में से किसी की तरफ रुचि नहीं दिखा रही हैं और असल में कांग्रेस पार्टी की तरफ देख रही है। कांग्रेस पार्टी ने आगे लिखा है कि हम आपको भरोसा देना चाहते हैं कि आप दोनो से हम दिल्ली को बचाएंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement