Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कांग्रेस के किए काम पर लीपापोती कर पब्लिसिटी की जा रही हैं: प्रियंका गांधी

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर सोमवार को दिल्ली के संगम विहार इलाके में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के किए गए काम पर लीपापोती कर पब्लिसिटी की जा रही है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 04, 2020 19:43 IST
Priyanka Gandhi Delhi assembly election 2020 Sangam Vihar- India TV Hindi
Priyanka Gandhi addresses public in Sangam Vihar ahead of Delhi assembly election (File Photo)

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर सोमवार को दिल्ली के संगम विहार इलाके में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के किए गए काम पर लीपापोती कर पब्लिसिटी की जा रही है। उन्होनें कहा कि दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने यहां फ्लाईओवर, रोड़, अस्पताल बनवाए। उन्होनें कहा कि दिल्ली में जितना भी विकास हुआ है कांग्रेस द्वारा किया गया है। इसलिए 8 फरवरी को होने वाले चुनाव में कांग्रेस को वोट देकर विजयी बनाए ताकि हम आगे भी विकास के काम दिल्ली में करें।

प्रियंका गांधी ने कहा कि सब पार्टी के उम्मीदवार आकर आपके सामने भाषण करते है। उन्होनें कहा कि आजकल ऐसा लगता है मुद्दे गायब हो रहे है बयानबाजी ज्यादा हो रही है। प्रियंका ने कहा कि आपके काम की बात कम होती है। 

प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल में 'बड़ी तेजी से कंपनियां बिक रही है'

उन्होनें एक रिपोर्ट का जिक्र करते हुए कहा कि देश में साढ़े तीन करोड़ रोजगार कम हुए है। उन्होनें प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो कहते है देश में बड़ी तेजी से काम हो रहा है। प्रियंका ने कहा वो सच करते है बड़ी तेजी से काम हो रहा है.. बड़ी तेजी से कंपनियां बिक रही है। एलआईसी बेच डाली, एयर इंडिया बेच डाला, बीपीसीएल, बीएसएनएल बेच डाला और यहां तक की रेलवे भी बेचने की बात हो रही है, उन्होनें कहा कि सचमुच उनके काम की रफ्तार बहुत तेज है। 

अमित शाह के दिल्ली को यूपी बनाने के बयान पर क्या बोली प्रियंका?

प्रियंका ने अमित शाह पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वो कहते है कि हम दिल्ली को यूपी की तरह बना देंगे। उन्होनें कहा कि मैं यूपी में कांग्रेस की प्रभारी हूं.. उत्तर प्रदेश का सच आपको बताती हूं.. उत्तर प्रदेश की बेरोजगारी की दर देश में सबसे ज्यादा है और शिक्षा सबसे नीचे है। हर दो मिनट में यहां एक महिला के साथ बलात्कार होता है। हर रोज 30 दलितों के साथ अत्याचार होता हैं। हत्या के सबसे ज्यादा मामले यूपी में हो रहे है। तकरीबल 70 हजार युवा शिक्षक भर्ती का इंतजार कर रहे है। उन्होनें कहा कि ये हालात है यूपी की जहां उनकी सरकार पांच साल से चल रही है, और ये दिल्ली को यूपी बनाने की बात आपके सामने कहते है। यूपी सबसे सक्षम प्रदेश था और आज ये हालात उन्होनें बना दिए है। 

'कांग्रेस के किए काम पर लिपापोती कर पब्लिसिटी की जा रही है'

कांग्रेस नेता ने आम आदमी पार्टी सरकार पर भी निशाना साधा। प्रियंका ने कहा कि इनकी यह स्थिती है कि इमारत बनाई शीला जी ने उपर से लीपापोती करके कह रहे हैं ये इमारत हमने बनाई। दूसरो की महनत पर पुताई करना एक बात होती है। महनत से निष्ठा से एक इमारत को खड़ा करना, नए प्रोजेक्ट बनवानां, शहर को सक्षम बनाना उसमें विकास लाना एक बहोत अलग बात होती है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement