1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. हरियाणा विधान सभा चुनाव 2019
  5. स्वराज इंडिया हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए मंगलवार को पहली सूची जारी करेगी

स्वराज इंडिया हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए मंगलवार को पहली सूची जारी करेगी

हरियाणा के आगामी विधानसभा चुनावों में चुनाव मैदान में उतरने की बात करते हुए स्वराज इंडिया ने कहा कि पार्टी 23 जुलाई को उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करेगी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 19, 2019 22:34 IST
Swaraj India will release first list for Haryana Assembly Election on Tuesday- India TV Hindi
Swaraj India will release first list for Haryana Assembly Election on Tuesday

चंडीगढ़: हरियाणा के आगामी विधानसभा चुनावों में चुनाव मैदान में उतरने की बात करते हुए स्वराज इंडिया ने कहा कि पार्टी 23 जुलाई को उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करेगी। स्वराज इंडिया पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुपम ने शुक्रवार को बताया कि पार्टी चुनावों के लिए संगठनात्मक रूप से पूरी तरह से तैयार है और 10-12 उम्मीदवार की पहली सूची 23 जुलाई को जारी की जायेगी। 

उन्होंने बताया कि एक तिहाई सीटें महिलाओं को दी जाएंगी और इसके अलावा एक तिहाई सीटें युवाओं को प्रदान की जाएंगी। प्रवक्ता ने बताया कि पार्टी की सर्वोच्च निर्णय लेने वाली इकाई ‘द प्रेसिडियम’ ने पहले ही उचित निर्णय लेने और प्रदेश में स्वराज इंडिया के चुनाव अभियान का प्रबंधन करने के लिए 34 सदस्यीय 'हरियाणा मिशन टीम' का गठन किया है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Haryana Vidhan Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment