Friday, March 29, 2024
Advertisement

...जब PM ने अपने इंटरव्यू में कॉमेडियन कपिल शर्मा का किया जिक्र

आजादी के बाद पिछले 72 साल में यह पहला मौका है जब भारत के प्रधानमंत्री ने टीवी पर हजारों लोगों के सवालों के जवाब देते हुए सीधा संवाद किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 04, 2019 23:52 IST
PM Modi on kapil sharma- India TV Hindi
PM Modi on kapil sharma

इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम 'सलाम इंडिया' में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) ने इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के सवालों का जवाब दिया। अपने इंटरव्यू के दौरान पीएम मोदी ने कॉमेडियन कपिल शर्मा का भी जिक्र किया।

जब उनसे पूछा गया कि राहुल गांधी ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी चीन के राष्ट्रपति शी जिंगपिंग से डरते हैं तो इस पर पीएम मोदी ने हंसते हुए कहा, ''आप कपिल शर्मा के शो की स्क्रिप्ट लिखते हैं क्या? ऐसी बातें तो कपिल शर्मा के शो को ही शोभा देती हैं।''

इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी ने कई मुद्दों पर इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों का जवाब दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अबतक जितने भी इंटरव्यू दिए हैं, यह इंटरव्यू उन सभी से अलग और रोचक है, इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के साथ प्रधानमंत्री मोदी का यह पूरा इंटरव्यू शनिवार रात 8 बजे इंडिया टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement