काजोल और रेवती एक साथ फिल्म 'द लास्ट हुर्रे' में आएंगी नजर

एक सच्ची कहानी और वास्तविक पात्रों से प्रेरित फिल्म द लास्ट हुर्रे एक अनुकरणीय मां सुजाता के इर्द-गिर्द घूमती कहानी है, जिसमें काजोल और रेवती एक साथ काम करेंगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 07, 2021 10:37 IST
Kajol and Revathy collaborate for a very special film The Last Hurrah- India TV Hindi
Image Source : PR Kajol and Revathy collaborate for a very special film The Last Hurrah

सिनेमा जगत के लिए यह एक बड़ा क्षण होगा जब दो असाधारण प्रतिभाएं एक साथ नजर आने वाली हैं। अभिनेत्री रेवती इन दिनों अपने निर्देशन से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वह जल्द ही बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल के साथ नजर आने वाली हैं। दोनों ही अभिनेत्रियों ने भारतीय फिल्म उद्योग में अपने काम से मशहूर हैं और अब यह ड्रीम टीम अपनी आने वाली फिल्म 'द लास्ट हुर्रे' में नजर आने वाली हैं जो एक प्रेरक कहानी पर है। 

एक सच्ची कहानी और वास्तविक पात्रों से प्रेरित फिल्म द लास्ट हुर्रे एक अनुकरणीय मां सुजाता के इर्द-गिर्द घूमती कहानी है, जिसने सबसे चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों का मुस्कराते हुए सामना किया। फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन में है और जल्द ही फ्लोर पर जाएगी।

काजोल के साथ अपने काम करने को लेकर रेवती कहती हैं, "द लास्ट हुर्रे में सुजाता की यात्रा मेरे दिल के बेहद करीब है। यह न केवल संबंधित है बल्कि प्रेरणादायक भी है। जब सूरज, श्रद्धा और मैं इस फिल्म पर चर्चा कर रहे थे तो काजोल पहली एक्ट्रेस थीं जो हमारे दिमाग में आईं। उनकी कोमल लेकिन ऊर्जावान आंखें और उनकी खूबसूरत मुस्कान आपको विश्वास दिलाएगी कि कुछ भी संभव है और ठीक इसी तरह सुजाता है। मैं इस सहयोग के लिए और काजोल के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं यह 'दिलकश कहानी' है।

Navratri 2021: अमिताभ बच्चन, संजय दत्त सहित इन हस्तियों ने फैंस को दी नवरात्र की बधाई

Kajol and Revathy collaborate for a very special film The Last Hurrah

Image Source : PR
Kajol and Revathy collaborate for a very special film The Last Hurrah

 
इस खूबसूरत कहानी के लिए रेवती के साथ आने के लिए उत्साहित काजोल कहती हैं, "जब मैंने द लास्ट हुर्रे की कहानी सुनी तो मैं तुरंत सुजाता से जुड़ गई और मुझे लगा कि उनकी यात्रा अविश्वसनीय रूप से प्रेरणादायक थी। मुझे लगता है कि यह एक सुंदर यात्रा है और इस योग्य है कि सबके साथ शेयर किया जाए। इस कहानी  में सुजाता की भूमिका निभाने और अपनी ताकत दिखाने के लिए रेवती निर्देशित कर रही हैं। 

काजोल और रेवती के एक साथ आने पर  प्रोड्यूसर सूरज सिंह और श्रद्धा अग्रवाह ने कहा, 'हमें लगता है कि द लास्ट हुर्रे के लिए इन दो पावरहाउस रेवती और काजोल हमारे लिए बेस्ट हैं। रेवती के सूक्ष्म निर्देशन और काजोल के उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ हमें यकीन है कि यह फिल्म कई लोगों के दिलों को छूने वाली है।'

ब्लाइव प्रोडक्शंस और टेक 23 स्टूडियो प्रोडक्शन के बैनर तले सूरज सिंह और श्रद्धा अग्रवाल द्वारा निर्मित द लास्ट हुर्रे समीर अरोड़ा द्वारा लिखित है।

जोयीता मित्रा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन