Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मां की गोद में लेटकर 'लुका-छुपी' एक्टर कार्तिक आर्यन ने मनाया संडे

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Senon) की फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) 1 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 28, 2019 7:13 IST
कार्तिक आर्यन- India TV Hindi
कार्तिक आर्यन

नई दिल्ली: 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू की टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्मों से लोगों दिलों में खास जगह बनाने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आजकल अपनी अपकमिंग मूवी 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। लड़कियों के दिलों में राज़ करने वाले कार्तिक इन दिनों वक्त निकालकर अपनी मां के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही में वो मां के साथ नजर आएं। संडे को सोशल मीडिया पर कार्तिक ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो अपनी मां की गोद में लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं। कार्तिक ने कैप्शन में लिखा है- 'गुड्डू का संडे'। यहां भी कार्तिक अपनी फिल्म का प्रचार करने से नहीं चूके, बता दें, कार्तिक 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) फिल्म में गुड्डू का किरदार निभा रहे हैं।

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Senon) की फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, यह ट्रेलर यूथ को खूब पसंद आ रहा है और लोग बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कार्तिक को एक लड़की से प्यार है और वो शादी करना चाहता है लेकिन लड़की उसे लिव इन में रहने को कहती है। उसके बाद उनकी फैमिली भी साथ रहने आ जाती है। घरवालों की नजर में वो शादीशुदा हैं, लेकिन वो 'लुका छुपी' कर रहे होते हैं, यही वजह है कि इस फिल्म का नाम भी 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) रखा गया है। फिल्म के निर्देशक लक्ष्मण उतेकर (Laxman Utekar) हैं।

'लुका छुपी' (Luka Chuppi) में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Senon) के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विनय पाठक भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। यहां देखिए फिल्म का मजेदार ट्रेलर-

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की यह फिल्म 1 मार्च 2019 को रिलीज होगी।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Also Read:

आमिर खान ने कहा- मेरा बेटा जुनैद मेरी बायोपिक कर सकता है

विराट कोहली ने बताया अनुष्का शर्मा संग खुशहाल शादीशुदा ज़िंदगी के सीक्रेट्स

माधुरी दीक्षित-अनिल कपूर ने 'राम लखन' के 30 साल को ऐसे किया सेलिब्रेट, देखें Video

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement