Friday, May 03, 2024
Advertisement

विक्की कौशल ने बॉलीवुड में पूरे किए 6 साल, इमोशनल कैप्शन के साथ शेयर किया ये Video

सिनेमाजगत में महज चंद फिल्म करके अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने वाले अभिनेता विक्की कौशल को बॉलीवुड में 6 साल हो गए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 24, 2021 18:24 IST
Vicky Kaushal - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VICKYKAUSHAL09 Vicky Kaushal 

सिनेमाजगत में महज चंद फिल्म करके अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने वाले अभिनेता विक्की कौशल को बॉलीवुड में 6 साल हो गए हैं। अपने इस शानदार सफर के 6 साल पूरे होने पर विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में विक्की बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही अभिनेता ने एक प्यार भरा कैप्शन लिखा है और अपने सभी फैंस को शुक्रिया कहा। 

दिलीप कुमार और सायरा बानो की नातिन सायशा सहगल ने दिया बेटी को जन्म

विक्की कौशल ने कैप्शन में लिखा- 'मुझसे से आप तक, आपने जो मुझे प्यार दिया उसे मैंने सपने में कभी सोचा भी नहीं था...जितना मैं डिजर्व करता था उससे ज्यादा आपसे प्यार मिला। आप सभी का बीते 6 सालों के लिए शुक्रिया। आप हैं तो मैं हूं, आपका प्यार नहीं तो मैं कुछ भी नहीं।' 

विक्की कौशल के इस वीडियो और कैप्शन पर लगातार उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। अभिनेता के फिल्मी सफर की बात करें तो विक्की कौशल ने फिल्म इंडस्ट्री में 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके साथ विक्की ने कई फिल्मों में साइड रोल किए। इन फिल्मों में 'लव शव ते चिकन खुराना' और 'बॉम्बे वेलवेट' शामिल हैं। इसके बाद विक्की के अभिनय का दायरा बढ़ा और 'मसान' फिल्म में पहली बार बतौर लीड एक्टर अभिनय करने का मौका मिला। 

अमिताभ बच्चन ने हैदराबाद में शुरू की नई फिल्म की शूटिंग, साथ में नजर आएंगे प्रभास और दीपिका पादुकोण

'मसान' फिल्म में विक्की कौशल की अदाकारी की जमकर तारीफ हुई और उसके बाद अभिनेता ने कभी भी पीछे मुड़कर ना देखा। विक्की अब तक कई सारी फिल्मों में काम कर चुके हैं। इन फिल्मों में 'राजी', 'संजू', 'मनमर्जियां', 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' शामिल हैं। आखिरी बार विक्की 'कौशल भूत पार्ट वन - द हॉन्टेड शिप' में नजर आए थे। ये फिल्म साल 2020 में रिलीज हुई थी। इसका निर्देशन भानू प्रताप सिंह ने किया था। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement