Thursday, May 16, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा संग फिल्म 'जंजीर' के बाद राम चरण ने क्यों नहीं किया हिंदी फिल्मों की तरफ रुख

साउथ की फिल्मों में नाम कमाने वाले राम चरण ने प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म 'जंजीर' के बाद बॉलीवुड की तरफ रुख नहीं किया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 12, 2022 10:38 IST
Ram Charan- India TV Hindi
Image Source : MOVIE POSTER प्रियंका चोपड़ा संग फिल्म 'जंजीर' के बाद राम चरण ने क्यों नहीं किया हिंदी फिल्मों की तरफ रुख

Highlights

  • राम चरण, एस एस राजामौली की फिल्म आर आर आर में नजर आने वाले हैं
  • राण चरण ने इस फिल्म के लिए हिंदी में भी डब किया है

मशहूर फिल्म 'बाहुबली' के डायरेक्टर एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म 'आरआरआर' 7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। मगर देशभर में कोरोना के बढ़ते कहर के चलते फिल्म की रिलीज को आगे टाल दिया गया है। फिल्म में राम चरण मुख्य भूमिका में हैं। राम चरण के अलावा फिल्म में एनटीआर जूनियर, आलिया भट्ट और अजय देवगन अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

साउथ की फिल्मों में एक बड़ा नाम राम चरण की बॉलीवुड की फिल्म के बारे में बात करें तो उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म जंजीर में काम किया था। हालांकि, उनकी ये फिल्म दर्शकों के मन को लुभाने में कामयाब नहीं हो पाई। राम चरण इसके बाद से हिंदी फिल्मों में नजर नहीं आए। उन्होंने लगातार साउथ की फिल्मों में अपनी एक्टिंग को जारी रखा। 

राम चरण की हिंदी में डब की गई फिल्मों को फैंस काफी पसंद करते हैं। उनकी एक्शन सीन्स खास तौर पर लाजवाब होते हैं। 

जब राम चरण से इस बारे में पूछा गया कि उन्होंने हिंदी फिल्मों की तरफ अपना रुख क्यों नहीं किया? इस बारे में बोलते हुए राम चरण ने कहा कि ऐसी बात नहीं है कि वह हिंदी के दर्शकों से नहीं जुड़े हैं। उन्होंने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म 'आरआरआर' कई भाषाओं में रिलीज होगी। जिसमें हिंदी भी शामिल है। 

राम चरण के मुताबिक वह ''आरआरआर'' को हिंदी फिल्म की ही तरह देखते हैं, क्योंकि उन्होंने इस फिल्म हिंदी में भी डब किया है। 

कपिल शर्मा के शो में शिरकत कर चुकीं आलिया भट्ट ने शो के दौरान खुलासा किया कि जूनियर एनटीआर और राम चरण ने फिल्म 'आरआरआर' के लिए अपनी आवाज में हिंदी में डबिंग की है। 

जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और निर्देशक एसएस राजामौली सहित 'आरआरआर' के कलाकार 'द कपिल शर्मा शो' में विशेष गेस्ट के रूप में दिखाई दिए थे।

आलिया भट्ट ने कहा किया, "यदि आपने ट्रेलर देखा होगा, तो उन दोनों (जूनियर एनटीआर और राम चरण) ने पूरी फिल्म को हिंदी में अपनी आवाज में डब किया है। दर्शकों को एक प्रामाणिक अनुभव मिलेगा।"

देखें 'आरआरआर' का ट्रेलर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement