1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. कोरोना वायरस : एंजोलीना जौली 1 मिलियन डॉलर दान करेंगी, भूखे बच्चों को मिलेगी मदद

कोरोना वायरस : एंजोलीना जौली 1 मिलियन डॉलर दान करेंगी, भूखे बच्चों को मिलेगी मदद

अमेरिका में इस समय स्कूल बंद होने के चलते लाखों बच्चों को भोजन और पोषण नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में हॉलीवुड सेलेब्रिटीज मदद के लिए आगे आए हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 26, 2020 11:56 IST
angelna jolie to donate amid corona virus- India TV
कोरोना वायरस के कहर से बचने के लिए दान करेंगी एंजोलीना जौली

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजोलीना जौली ने कोरोना वायरस के कहर के बीच भूखे बच्चों को भोजन मुहैया कराने के लिए 1 मिलियन यूएस डॉलर की मदद की घोषणा की है। आपको बता दें कि इस समय विश्व के लगभग सभी देश कोरोना वायरस के प्रकोप से जूझ रहे हैं और ऐसे में कई सेलेब्रिटी जनता की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। ऐसे में एंजोलीना का ये कदम भी काफी सराहा जा रहा है।

इससे पहले कैली जैनर ( 1 मिलियन डॉलर), रिहाना (5 मिलियन डॉलर) भी कोरोना राहत कोष में दान की घोषणा कर चुकी हैं।

सबसे पहले हॉलीवुड के ब्लैक लिवली और रेयान  रेनोल्ड ने कोरोना वायरस के दौरान भुखमरी से राहत के लिए अमेरिका औऱ कनाडा के फूड बैंक में एक मिलियन डॉलर दान करने की घोषणा की थी। इसके बाद सेलेब्रिटीज लगातार आगे आकर दान कर रहे हैं। 

एंजोलीना खुद छह बच्चों की मां है और बच्चों का दर्द समझते हुए उन्होंने इस प्रकोप के बीच भूखे बच्चों को अन्न उपलब्ध कराने के लिए दान की घोषणा की है।

रिपोर्ट के मुताबिक एंजोलीना ने अपने स्टेटमेंट में कहा है कि पिछले कई हफ्तों से कोरोना वायरस के चलते लाखों बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे हैं और वो उस भोजन औऱ पोषण से महरूम हैं जो उन्हें स्कूलों के जरिए मिल रहा था। 22 मिलियन बच्चों को अमेरिका में स्कूल से मिलने वाले फूड की मदद मिलती है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X