Monday, May 06, 2024
Advertisement

नेटफ्लिक्स पर एक महीने बाद क्यों स्ट्रीम की जाएगी गंगूबाई काठियावाड़ी? ये रही वजह

सुनने में आ रहा है कि 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की स्ट्रीमिंग में नेटफ्लिक्स एक महीने की देरी करेगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 08, 2022 15:40 IST
 गंगुबाई काठियावाड़ी- India TV Hindi
Image Source : INST/ALIAABHATT  गंगुबाई काठियावाड़ी

Highlights

  • इस फिल्म ने दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये कमा लिए हैं
  • साली प्रोडक्शंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फिल्म की कमाई का आंकड़ा शेयर किया था

25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी बॉक्स ऑफिस पर काफी प्रदर्शन कर रही है। फिल्म में आलिया भट्ट के अभिनय की खूब तारीफ हो रही है। उन्होंने गंगूबाई के किरदार से दर्शकों और फिल्म समीक्षकों को प्रभावित किया है। पहले  थिएटर में फिल्म के रिलीज होने के बाद इसे ओटीटी पर रिलीज किया जाने वाला था, लेकिन अब इसमें देरी हो रही है।

सुनने में आ रहा है कि 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की स्ट्रीमिंग में नेटफ्लिक्स एक महीने की देरी करेगा। उनसे रिक्वेस्ट की गई कि फिल्म को 1 महीने बाद स्ट्रीम किया जाए ताकि थिएटर के जरिए फिल्म की कमाई चलती जाए। रिपोर्ट्स के मुताबिक गंगूबाई काठियावाड़ी अब नेटफ्लिक्स पर अप्रैल के आखिरी हफ्ते में स्ट्रीम होगी।

लॉकडाउन में ट्रेंड बन गया था कि फिल्में थिएट्रिकल रिलीज के एक महीने बाद ओटीटी पर आ जाती थीं। अब ओटीटी  के दर्शकों का इंतजार बढ़ सकता है। इस फिल्म ने दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। भंसाली प्रोडक्शंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फिल्म की कमाई का आंकड़ा शेयर किया था।

इस फिल्म में आलिया भट्ट का चरित्र वास्तविक जीवन से प्रभावित है। दरअसल आलिया इस फिल्म में गंगूबाई कोठेवाली का किरदार निभाया है, जिसे कम उम्र में वेश्यावृत्ति में बेच दिया गया था। हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वींस ऑफ मुंबई' के एक अध्याय पर इस फिल्म की कहानी आधारित है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement