Saturday, May 11, 2024
Advertisement

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा जल्द ही बनने वाले हैं माता-पिता, एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीरें

एक्ट्रेस पूजा बनर्जी मां बनने वाली हैं। उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 15, 2020 16:40 IST
puja banerjee and kunal verma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BANERJEEPUJA पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा

टीवी कपल पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। पूजा बनर्जी प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। पूजा और कुणाल ने मार्च में कोर्ट मैरिज कर ली थी। अप्रैल में दोनों धूमधाम से शादी करने वाले थे मगर कोरोना वायरस महामारी की वजह से फंक्शन कैंसिल करना पड़ा।

पूजा ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- थैंक्यू, इस चीज के लिए और आपके प्यार के लिए जिसकी मुझे इस वक्त सख्त जरूरत थी। उन्होंने तीन लोगों को धन्यवाद कहा है। पूजा के प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद मौनी रॉय, देवोलीना सहित कई सेलिब्रिटीज ने उन्हें बधाई दी।

पूजा बनर्जी लॉकडाउन से पहले सीरियल मां वैष्णोदेवी में नजर आ रही थीं। उन्होंने शो छोड़ने की अनाउंसमेंट की थी। पूजा इस समय अपना और अपने बच्चे का ध्यान रख रही हैं।

आपको बता दें कुणाल और पूजा तुझ संग प्रीत लगाई सजना सीरियल में साथ में नजर आए थे। दोनों तभी से रिलेशनशिप में हैं। दोनों का रोका 2017 में हो गया था। शादी के बाद दोनों सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement