Friday, March 29, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कायरव के बर्थडे के लिए कार्तिक है एक्साइटेड लेकिन बेटा है नाराज

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 29th October: कार्तिक अपने बेटे को दे रहा है सरप्राइज लेकिन बेटा है नाराज।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 29, 2019 17:30 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 29th October- India TV Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 29th October

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 29th October: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आज के एपिसोड की शुरुआत होती है और कायरव पापा से परेशान होकर पानी से खुद को भिगो लेता है। उधर कार्तिक  अपने बेटे के जन्मदिन के लिए खूब सारी तैयारियां करता है। उसकी एक्साइटमेंट देखकर घरवाले भी खुश हो जाते हैं। उधर बारिश में भीगने की वजह से नायरा परेशान है कि कहीं कायरव बीमार ना हो जाए। नायरा कार्तिक के लिए गिफ्ट लेकर आती है लेकिन कन्फ्यूज है कि वो ये गिफ्ट कार्तिक को दे भी या नहीं?

उधर कार्तिक बहुत खुश है और रात के 12 बजे कार्तिक और उसका पूरा परिवार नायरा के घर पहुंचते हैं, वो लोग कायरव को सरप्राइज देना चाहते हैं लेकिन नायरा अकेले नीचे आती है। उसे ना देखकर कार्तिक और उसके सभी घरवाले परेशान हो जाते हैं। नायरा बताती है कि कायरव बहुत नींद में है इसलिए वो नीचे नहीं आ पाया और हल्का बुखार भी है उसे। कार्तिक कहता है कोई बात नहीं वो दिन में अच्छे से बर्थडे सेलिब्रेट करेगा। उधर कायरव जगा हुआ होता है लेकिन पापा से मिलना नहीं चाहता इसलिए वो उठता नहीं।

नायरा, कार्तिक से कहती है कि परेशान ना हो वो कार्तिक को बर्थडे विश करती है, सभी घरवाले कार्तिक को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं। नायरा समझ नहीं पाती है कि वो कार्तिक को गले लगाकर विश करे या हाथ मिलाकर दोनों कन्फ्यूज होते हैं, इसके बाद नायरा हाथ मिलाकर कार्तिक को बर्थडे विश करती है। दोनों को पुराने बर्थडे सेलिब्रेशन याद आ जाता है।

नायरा से कार्तिक कहता है कि कायरव सुबह जैसे उठे उसे हमारे घर ले आना, नहलाना धुलाना भी मत उसे, उसका नाश्ता पानी सब हमारे घर पर होगा, नायरा उसे कहती है कि यही होगा। इसके बाद कार्तिक जाने लगता है और कार्तिक-नायरा दोनों ही इमोशनल हो जाते हैं।

सुबह होती है नायरा तैयार होकर कायरव को जगाती है और उसे बर्थडे विश करती है। कायरव फिर से सोने की जिद करता है, नायरा उसे तैयार होकर पापा के पास चलने को कहती है लेकिन कायरव उठने से मना कर देता है। सभी घरवाले कायरव को समझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन वो मना कर देता है। नायरा भी परेशान होती है कि कैसे कार्तिक को समझाए। नायरा कहती है कि अगर कार्तिक को बोलूंगी कि कायरव नहीं उठ रहा वो तो गुस्सा होगा। गुस्सा शब्द सुनते ही कायरव चौंक जाता है वो सोचता है कि अगर वो नहीं गया और पापा गुस्सा हो गये तो वो फिर से मम्मा को डांटेंगे और इस वजह से वो रेडी हो जाता है।

कल क्या आएगा?

कल के एपिसोड में दिखाएंगे कि कार्तिक और बाकी घरवाले कायरव की जोरदार बर्थडे सेलिब्रेशन करते हैं लेकिन कायरव जरा भी एक्साइटेड नहीं होता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement