Friday, May 17, 2024
Advertisement

गुजरात में भजन गायकों पर हुई नोटों की बारिश, एक गांव में लुटाए गए 50 लाख रुपए!

गुजरात में भजन गायकों पर नोटों की बारिश हुई है। भजन गाने के दौरान एक-दो लाख नहीं बल्कि करीब 50 लाख लुटाए गए हैं।

Written By: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: December 29, 2022 11:33 IST
भजन गायिका पर हुई नोटों की बारिश- India TV Hindi
Image Source : ANI भजन गायिका पर हुई नोटों की बारिश

गुजरात में भजन गायकों पर नोटों की बारिश हुई है। भजन गाने के दौरान एक-दो लाख नहीं बल्कि करीब 50 लाख लुटाए गए हैं। खबर गुजरात के नवसारी जिले की है। गुजराती लोक गायक कीर्तिदान गढ़वी ने कहा, "सूपा गांव में स्वामी विवेकानंद नेत्र मंदिर ट्रस्ट द्वारा आंख के अस्पताल को लेकर भजन कार्यक्रम रखा गया था। कार्यक्रम में लगभग 40-50 लाख रुपए दान में मिले हैं।"

भजन सुनकर मंत्रमुग्ध हुए लोग

दरअसल, गुजरात के नवसारी जिला के सूपा गांव में स्वामी विवेकानंद नेत्र मंदिर ट्रस्ट द्वारा आंख के नए अस्पताल के उद्घाटन पर भजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस दौरान मंदिर ट्रस्ट के जरिए कार्यक्रम में मशहूर गुजराती लोक गायक कीर्तिदान गढ़वी और उर्वशी रादडिया को भजन गाने लिए आमंत्रित किया था। दोनों मशहूर कलाकारों ने लोगों को खूब प्रभावित किया। इस दौरान भजन सुनने आए लोगों ने वहां नोटों की बारिश कर दी। 

बीजेपी नेता ने की थी नोटों की बारिश

यह कार्यक्रम आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लोगों के इलाज के लिए दान इकट्ठा करने के लिए करवाया गया था। इस दौरान 50 लाख रुपए से ज्यादा की धनराशि इक्ट्ठा की गई। कीर्तिदान गढ़वी एक जाने-माने लोक गायक हैं। इनकी आवाज लोगों को मंत्रमुग्ध कर देती है। साल 1015 में एक बीजेपी नेता ने भी इनपर जमकर पैसे लुटाए थे।    

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement