1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. तमिलनाडु में BJP ने AIADMK के साथ किया गठबंधन, बीजेपी चीफ नड्डा ने की घोषणा

तमिलनाडु में BJP ने AIADMK के साथ किया गठबंधन, बीजेपी चीफ नड्डा ने की घोषणा

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने शनिवार को सार्वजनिक रैली के दौरान ऑल इंडिया अन्ना द्रमुक मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) के साथ गठबंधन की घोषणा की।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 30, 2021 21:35 IST
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा - India TV Hindi
Image Source : PTI बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने शनिवार को सार्वजनिक रैली के दौरान ऑल इंडिया अन्ना द्रमुक मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) के साथ गठबंधन की घोषणा की। दक्षिण भारतीय राज्य के तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे जेपी नड्डा ने मुदैरे में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ये ऐलान किया। शनिवार को नड्डा ने अपने तमिलनाडु दौरे के दौरान मदुरै के प्रसिद्ध मीनाक्षी मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद ये बड़ा ऐलान किया। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मदुरै स्थित मीनाक्षी मंदिर में पूजा अर्चना की और ईश्वर का आशीर्वाद लिया।

बता दें कि, पिछले सप्ताह ही तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ दिल्ली में बैठक की थी। हालांकि उस वक्त उन्होंने कहा था उनके सामने राज्य के मुद्दे उठाए और उनके साथ राजनीति पर कोई चर्चा नहीं हुई। बता दें कि, इसी साल अप्रैल-मई में तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, केरल, असम में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। चुनाव आयोग कभी भी इन राज्यों में चुनाव की तारीखों का ऐलान कर सकता है। 

ये दूसरी बार है जब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जनवरी महीने में तमिलनाडु का दौरा किया और चुनावों को लेकर पार्टी की तैयारियों पर विचार विमर्श किया। इससे पहले 14 जनवरी को जेपी नड्डा तमिलनाडु पहुंचे थे और "नम्मा ओरू पोंगल विझा" (हमारे शहर का पोंगल त्यौहार) में हिस्सा लिया था। कार्यक्रम का आयोजन राज्य बीजेपी ईकाई ने किया था। 

Click Mania
bigg boss 15