Friday, March 29, 2024
Advertisement

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पाकिस्तान के आर्मी चीफ को दी चेतावनी, पठानकोट और अमृतसर हमले को बताया कायरता

अमरिंदर सिंह कमर वाजवा को चेतावनी देते हुए कहा कि वे भी एक पंजाबी हैं और अपने यहां माहौल खराब करने के लिए किसी को किसी की सीमापार से आने की इजाजत नहीं देंगे

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Published on: November 26, 2018 13:56 IST
Captain Amrinder Singh Targates Pak Army Chief General Qamar Bajwa - India TV Hindi
Captain Amrinder Singh Targates Pak Army Chief General Qamar Bajwa 

नई दिल्ली। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पाकिस्तानी सेना के चीफ कमर जावेद वाजवा को चेतावनी दी है और पाकिस्तान की तरफ से पठानकोट और अमृतसर में किए गए हमलों को कायरता बताया है। अमरिंदर सिंह सोमवार को करतारपुर गलियारे की आधारशिला रखे जाने के कार्यक्रम में बोल रहे थे।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि वे एक सैनिक होने के नाते पाकिस्तानी सेना के चीफ कमर वाजवा से कुछ पूछना चाहते हैं, उन्होंने पूछा कि ऐसी कौन सी सेना है जो सीजफायर का उलंघन करके सीमापार जवानों की हत्या सिखाती है, कौन सी सेना पठानकोट और अमृतसर में हमलों के लिए अपने लोगों को भेजना सिखाती है, उन्होंने आगे कहा कि यह कायरता है।

अमरिंदर सिंह कमर वाजवा को चेतावनी देते हुए कहा कि वे भी एक पंजाबी हैं और अपने यहां माहौल खराब करने के लिए किसी को किसी की सीमापार से आने की इजाजत नहीं देंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement