Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कश्मीर में सरपंच का मारा जाना जमीनी स्तर पर राजनीतिक ढांचे को बिगाड़ने का प्रयास है: कर्ण सिंह

अनंतनाग जिले में लरकीपोरा क्षेत्र के कश्मीरी पंडित सरपंच और कांग्रेस के सदस्य अजय पंडिता की सोमवार को आतंकवादियों ने हत्या कर दी थी।

Bhasha Written by: Bhasha
Updated on: June 09, 2020 16:52 IST
Terrorist- India TV Hindi
Image Source : FILE Representational Image

नई दिल्ली. जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा एक कश्मीरी पंडित सरपंच की हत्या को वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कर्ण सिंह ने मंगलवार को “घृणित कार्य” करार दिया और कहा कि सरपंच को निशाना बनाकर जमीनी स्तर पर राजनीतिक ढांचे को कमजोर करने का प्रयास किया गया।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व सदर-ए-रियासत सिंह ने कहा कि दल या धार्मिक कारणों से परे जाकर इस कृत्य की भर्त्सना की जानी चाहिए। उन्होंने कहा, “वह पंडित अल्पसंख्यक समुदाय से था इसलिए उसकी हत्या और भी दर्दनाक है। शोक संतप्त परिवार के प्रति मैं अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं।”

अनंतनाग जिले में लरकीपोरा क्षेत्र के कश्मीरी पंडित सरपंच और कांग्रेस के सदस्य अजय पंडिता की सोमवार को आतंकवादियों ने हत्या कर दी थी। सिंह ने कहा, “अजय पंडिता का उनके बगीचे में मारा जाना घृणित कार्य है। एक सरपंच के रूप में वह जमीनी स्तर पर राजनीतिक ढांचे का हिस्सा थे और उनको निशाना बनाकर इस ढांचे को खराब करने की कोशिश की गई है।” 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement