Friday, April 19, 2024
Advertisement

पाकिस्तान जासूसी मामले में रेलवे के दो कर्मचारियों से पूछताछ, सामने आई अहम जानकारी

पाकिस्तान दूतावास जासूसी मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रेलवे में काम करने वाले 2 लोगों से पूछताछ की है। पाकिस्तान दूतावास में काम करने वाले ISI एजेंट आबिद और ताहिर रेलवे के 2 कर्मियों से जानकारी इकट्ठा करने के लिए मिले थे।

Kumar Sonu Reported by: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Published on: June 05, 2020 10:22 IST
Pak ISI spy case: 2 railway employees questioned by Delhi polices special cell- India TV Hindi
Image Source : PTI Pak ISI spy case: 2 railway employees questioned by Delhi polices special cell

नई दिल्ली: हाल ही में हुए पाकिस्तान दूतावास जासूसी मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रेलवे में काम करने वाले 2 लोगों से पूछताछ की है। पाकिस्तान दूतावास में काम करने वाले ISI एजेंट आबिद और ताहिर रेलवे के 2 कर्मियों से जानकारी इकट्ठा करने के लिए मिले थे। रेलवे में काम करने वाले इन दोनों शख्सों से आबिद और ताहिर बड़ौदा हाउस के बाहर मिले थे। 

Related Stories

रेलवे में काम करने वाले दोनों शख्सों से स्पेशल सेल ने लंबी पूछताछ की। पूछताछ में दोनों ने स्पेशल सेल को बताया कि आबिद और ताहिर ने आर्मी के लोग किस किस ट्रेन से जाते है और किस समय जाते है इस बारे में पूछताछ की। साथ ही ये भी पूछा कि सरकारी नौकरी कैसे मिलती है। 

जब रेलवे में काम करने वाले दोनों शख्सों ने आबिद और ताहिर से उनकी पूछताछ करने का मकसद पूछा तो पाकिस्तान दूतावास में काम करने वाले आबिद ने बताया कि उसका भाई एक किताब लिख रहा है और ये जानकारी वो उसी के लिए जुटा रहा है।

हालांकि स्पेशल सेल के सूत्रों के मुताबिक रेलवे में काम करने वाले दोनों कर्मचारियों ने आबिद और ताहिर को कोई जानकारी नहीं दी। फिलहाल दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रेलवे में काम करने वाले दोनों शख्सों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement