Friday, May 03, 2024
Advertisement

अरुण जेटली से मिले आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास

भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) के गवर्नर शक्तिकांत दास ने रविवार को निर्वतमान वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात की। दास ने ट्वीट में बताया कि यह एक शिष्टचार भेंट थी।

PTI Reported by: PTI
Published on: May 26, 2019 22:00 IST
Arun Jaitley- India TV Hindi
Arun Jaitley

नई दिल्ली: भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) के गवर्नर शक्तिकांत दास ने रविवार को निर्वतमान वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात की। दास ने ट्वीट में बताया कि यह एक शिष्टचार भेंट थी।

रिजर्व बैंक गवर्नर ने मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "आज शाम केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के साथ शिष्टाचार भेंट की। " दास का ट्वीट ऐसे समय आ है जब जेटली का स्वास्थ्य बिगड़ने को लेकर कुछ मीडिया में अटकलें लगाई जा रही हैं।

सरकार ने रविवार को कहा कि जेटली की बिगड़ती सेहत की खबरें झूठी और बेबुनियाद हैं और मीडिया को अफवाह फैलाने वालों से बचना चाहिए।

जेटली के कॉलेज के दोस्त और मीडिया क्षेत्र के दिग्गज रजत शर्मा, राज्य सभा के सांसद स्वपन दासगुप्ता ने भी वरिष्ठ भाजपा नेता जेटली का स्वास्थ्य बिगड़ने संबंधी खबरों को खारिज किया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement