Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

शाहरुख ने जो पिस्टल पुलिस के सामने तानी थी, उसका अभी सुराग नहीं

शाहरुख के पिता का नाम फिलहाल पुलिस के मुताबिक शाबिर अली है, इलाके के लोग इसके पिता को शावर पठान के नाम से जानते है। शाहरुख के पिता 2 बार ड्रग्स तस्करी में जेल जा चुके है।

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Published on: March 03, 2020 16:31 IST
shahrukh delhi police- India TV Hindi
Image Source : shahrukh delhi police

नई दिल्ली: दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान पुलिस पर पिस्टल तानने वाला और फायरिंग करने के आरोपी शाहरुख को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के शामली से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद उसे मंगलवार को पूछताछ के लिए दिल्ली के दरियागंज क्राइम ब्रांच दफ्तर लाया गया। शाहरुख ने दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल दीपक दहिया पर जो पिस्टल तानी थी उसे अबतक बरामद नहीं किया जा सका है। पुलिस पिस्टल बरामद करने लिए उसे रिमांड पर लेगी। दिल्ली के जाफराबाद में हुई हिंसा के समय शाहरुख पर 8 राउंड गोलियां चलाने का आरोप है। हिंसा के समय जो पिस्टल इसके पास थी वो लाइसेंसी थी या नहीं यह जांच में साफ होगा।

शाहरुख के पिता का नाम फिलहाल पुलिस के मुताबिक शाबिर अली है, इलाके के लोग इसके पिता को शावर पठान के नाम से जानते है। शाहरुख का पिता 2 बार ड्रग्स तस्करी में जेल जा चुका है। शाहरुख को मॉडलिंग और जिम का बहुत शौक था। वह जिम में 2 से 3 घंटे बिताता था। इसके अलावा टिकटॉक पर वीडियो बनाना, महंगे बार मे जाना इसके शौक में शूमार था। 

Shahrukh pistol not found yet by Delhi police

Shahrukh pistol not found yet by Delhi police

जाफराबाद में सीएए के विरोध में यह धरने में भी शामिल हुआ था वहां इसने 24 तारीख को हवाई फायरिंग भी की थी। हिंसा के दौरान पुलिस पर पिस्टल तान्ने के बाद शाहरुख मोबाइल बन्द कर घरवालों के साथ फरार हो गया। उसके बाद वह पानीपत, कैराना, बरेली और फिर शामली में अपने दोस्त के पास रुका। पुलिस अब इसके इन दोस्त से भी पूछताछ कर रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement