1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. लेडी 'दंगाइयों' के बीच फंसे थे DCP अमित शर्मा? दिल्ली हिंसा का सबसे भयानक वीडियो आया सामने

लेडी 'दंगाइयों' के बीच फंसे थे DCP अमित शर्मा? दिल्ली हिंसा का सबसे भयानक वीडियो आया सामने

दिल्ली दंगे का सबसे भयानक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो इतना वीभत्स है कि आप भी देखकर दहल जाएंगे। दिल्ली दंगे में डीसीपी अमित शर्मा को कैसे जान से मारने की कोशिश हुई, हेड कॉन्स्टेबल रतनलाल कैसे शहीद हुए, इस वीडियो को देखकर आपको उस खौफनाक मंजर का अंदाजा लग जाएगा।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 05, 2020 10:06 IST
लेडी 'दंगाइयों' के बीच फंसे थे DCP अमित शर्मा?  दिल्ली हिंसा का सबसे भयानक वीडियो आया सामने- India TV Hindi
लेडी 'दंगाइयों' के बीच फंसे थे DCP अमित शर्मा?  दिल्ली हिंसा का सबसे भयानक वीडियो आया सामने

नई दिल्ली: दिल्ली दंगे का सबसे भयानक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो इतना वीभत्स है कि आप भी देखकर दहल जाएंगे। दिल्ली दंगे में डीसीपी अमित शर्मा को कैसे जान से मारने की कोशिश हुई, हेड कॉन्स्टेबल रतनलाल कैसे शहीद हुए, इस वीडियो को देखकर आपको उस खौफनाक मंजर का अंदाजा लग जाएगा। ये वीडियो 24 फरवरी का है जिसमें एक तरफ महिलाएं, दूसरी तरफ जानलेवा भीड़ और बीच में चंद पुलिसवाले साफ दिख रहे हैं।

दिल्ली के चांदबाग में 24 फरवरी को हुई हिंसा के इस नए वीडियो में लोग पुलिस वालों पर ईंट-पत्थर से हमला करते दिख रहे हैं। कहा जा रहा है कि इसी जगह पर दिल्ली पुलिस के हेडकांस्टेबल रतनलाल को भीड़ ने घेर कर मारा था। उन पर लाठी-डंडों से हमला किया था। यहां तक कि उन्हें गोली मारी गई थी। इस प्वाइंट को डीसीपी अमित शर्मा लीड कर रहे थे और उनके साथ बहुत कम संख्या में पुलिस बल था।

सीएए का विरोध कर रहे लोगों ने उन पर पथराव शुरू कर दिया था। इस वीडियो में पुलिस पर महिलाएं भी हमला करते दिख रही हैं। बम और गोलियों की आवाज साफ सुनाई दे रही है। हमला कर रही भीड़ के बीच पुलिसकर्मी फंस गए। पुलिस सूत्रों का कहना है कि हमलावर भीड़ ने डीसीपी अमित शर्मा को बुरी तरह से पीटा था और उन्हें बचाने के प्रयास में हवलदार रतनलाल शहीद हो गए थे। देखें वीडियो.....

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X