Monday, April 29, 2024
Advertisement

लेडी 'दंगाइयों' के बीच फंसे थे DCP अमित शर्मा? दिल्ली हिंसा का सबसे भयानक वीडियो आया सामने

दिल्ली दंगे का सबसे भयानक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो इतना वीभत्स है कि आप भी देखकर दहल जाएंगे। दिल्ली दंगे में डीसीपी अमित शर्मा को कैसे जान से मारने की कोशिश हुई, हेड कॉन्स्टेबल रतनलाल कैसे शहीद हुए, इस वीडियो को देखकर आपको उस खौफनाक मंजर का अंदाजा लग जाएगा।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 05, 2020 10:06 IST
लेडी 'दंगाइयों' के बीच फंसे थे DCP अमित शर्मा?  दिल्ली हिंसा का सबसे भयानक वीडियो आया सामने- India TV Hindi
लेडी 'दंगाइयों' के बीच फंसे थे DCP अमित शर्मा?  दिल्ली हिंसा का सबसे भयानक वीडियो आया सामने

नई दिल्ली: दिल्ली दंगे का सबसे भयानक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो इतना वीभत्स है कि आप भी देखकर दहल जाएंगे। दिल्ली दंगे में डीसीपी अमित शर्मा को कैसे जान से मारने की कोशिश हुई, हेड कॉन्स्टेबल रतनलाल कैसे शहीद हुए, इस वीडियो को देखकर आपको उस खौफनाक मंजर का अंदाजा लग जाएगा। ये वीडियो 24 फरवरी का है जिसमें एक तरफ महिलाएं, दूसरी तरफ जानलेवा भीड़ और बीच में चंद पुलिसवाले साफ दिख रहे हैं।

Related Stories

दिल्ली के चांदबाग में 24 फरवरी को हुई हिंसा के इस नए वीडियो में लोग पुलिस वालों पर ईंट-पत्थर से हमला करते दिख रहे हैं। कहा जा रहा है कि इसी जगह पर दिल्ली पुलिस के हेडकांस्टेबल रतनलाल को भीड़ ने घेर कर मारा था। उन पर लाठी-डंडों से हमला किया था। यहां तक कि उन्हें गोली मारी गई थी। इस प्वाइंट को डीसीपी अमित शर्मा लीड कर रहे थे और उनके साथ बहुत कम संख्या में पुलिस बल था।

सीएए का विरोध कर रहे लोगों ने उन पर पथराव शुरू कर दिया था। इस वीडियो में पुलिस पर महिलाएं भी हमला करते दिख रही हैं। बम और गोलियों की आवाज साफ सुनाई दे रही है। हमला कर रही भीड़ के बीच पुलिसकर्मी फंस गए। पुलिस सूत्रों का कहना है कि हमलावर भीड़ ने डीसीपी अमित शर्मा को बुरी तरह से पीटा था और उन्हें बचाने के प्रयास में हवलदार रतनलाल शहीद हो गए थे। देखें वीडियो.....

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement