Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पत्नी को संक्रमित करना चाहता था HIV पॉजिटिव व्यक्ति, तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस के अनुसार, आरोपी ने अपनी पत्नी से बदला लेने के लिए यह हरकत की, जो उससे संबंध तोड़ने के लिए तैयार थी। पुलिस ने बताया कि भले ही आरोपी एचआईवी से संक्रमित था, लेकिन पीड़िता उसके साथ रहने के लिए राजी हो गई थी और दंपति ने सुरक्षित (कंडोम के साथ) यौन संबंध बनाए थे।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 17, 2022 20:40 IST
Karnataka Police- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE PHOTO Karnataka Police

Highlights

  • आरोपी ने अपनी पत्नी से बदला लेने के लिए यह हरकत की- पुलिस
  • महिला ने अपना एचआईवी टेस्ट कराया है
  • तलाकशुदा 28 वर्षीय महिला ने 2015 में आरोपी से शादी की थी

बेंगलुरु: कर्नाटक पुलिस ने कथित तौर पर अपनी पत्नी के साथ असुरक्षित यौन संबंध (बिना कंडोम के) बनाने के आरोप में एक एचआईवी पॉजिटिव व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है। व्याकुल महिला ने अपना एचआईवी टेस्ट कराया है और वह बेसब्री से इसके परिणाम का इंतजार कर रही है।

पुलिस के अनुसार, आरोपी ने अपनी पत्नी से बदला लेने के लिए यह हरकत की, जो उससे संबंध तोड़ने के लिए तैयार थी। पुलिस ने बताया कि भले ही आरोपी एचआईवी से संक्रमित था, लेकिन पीड़िता उसके साथ रहने के लिए राजी हो गई थी और दंपति ने सुरक्षित (कंडोम के साथ) यौन संबंध बनाए थे। महिला छह साल तक नियमित रूप से यह सुनिश्चित करने के लिए परीक्षण करवाती रही कि कहीं वह भी संक्रमित न हो जाए।

इसके बावजूद आरोपी के अवैध संबंध चल रहे थे। महिला को जब पता चला कि आरोपी एक महिला को घर ले आया है तो वह उससे दूर हो गई थी। कैब ड्राइवर आरोपी पिछले हफ्ते अपनी पत्नी को बहाना बनाकर एक दोस्त के घर ले गया। उसने कथित तौर पर उसे ड्रग्स का सेवन करने के लिए बरगलाया और असुरक्षित यौन संबंध बनाए। महिला की अब वनिता सहायवानी (महिला हेल्पलाइन) की कर्मचारियों की ओर से काउंसलिंग की जा रही है। महिला ने अपनी मदद के लिए बसवनगुडी महिला पुलिस स्टेशन से संपर्क किया है।

तलाकशुदा 28 वर्षीय महिला ने 2015 में आरोपी से शादी की थी। शादी के बाद उसे पता चला कि उसका पति यानी आरोपी एचआईवी पॉजिटिव है। पुलिस ने कहा कि आरोपी किसी तरह उसे अपने साथ रहने के लिए मनाने में कामयाब रहा और उसने इस बीमारी के लिए सारा दोष अपनी पहली पत्नी पर डाल दिया। आरोपी ने अपनी पत्नी से दो लाख रुपये लिए थे, जो गुजारा भत्ता के तौर पर आए थे। आशंका जताई जा रही है कि आरोपी ने पैसे के बदले नई जिंदगी का वादा कर तलाकशुदा महिला से शादी करने की आदत बना ली थी। पुलिस अब इस मामले जांच में जुटी है। (इनपुट- IANS)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement